रिंकू सिंह ने 233 के स्ट्राइक रेट से ठोके रन, अर्शदीप सिंह को बुरी तरह धोया

नई दिल्ली. सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) का पहला क्वार्टरफाइनल मैच पंजाब और उत्तरप्रदेश (Punjab vs Uttar Pradesh) के बीच खेला गया. रिंकू सिंह ने इस मुकाबले में यूपी के लिए शानदार बैटिंग की. उन्होंने 233 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए. साथी खिलाड़ी अर्शदीप सिंह की उन्होंने जमकर धुनाई की. उनके एक ही ओवर में रिंकू ने 3 छक्के जड़ दिए.

पंजाब और उत्तरप्रदेश मुकाबले में पंजाब के कप्तान मंदीप सिंह ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. उत्तरप्रदेश की टीम ने बैटिंग करते हुए 169 रन का स्कोर खड़ा किया. शुरू के तीनों खिलाड़ी फ्लॉप हुए. लेकिन समीर रिजवी और रिंकू सिंह ने बेहतरीन बैटिंग करते हुए टीम के स्कोर को 169 तक पहुंचाया. रिजवी ने 29 गेंदों में 47 और रिंकू सिं ने 33 में 77 रन बनाए. इस दौरान रिंकू का स्ट्राइक रेट 233 का था. अपनी पारी में उन्होनें 6 छक्के और 4 चौके मारे.

अर्शदीप सिंह को एक ओवर में मारे 3 छक्के
पंजाब के लिए 20 वां ओवर अर्शदीप सिंह करने आए. लेकिन उन्हें नहीं पता था कि रिंकू उनकी बुरी तरह धुनाई करेंगे. रिंकू सिंह ने इस ओवर में बल्ले से कुल 22 रन लूट लिए. उन्होंने पहली, तीसरी और पांचवी गेंद पर छ्क्का जड़ा. इसके अलावा दूसरी और छठी गेंद पर रिंकू ने 2 रन चुराए. अर्शदीप ने एक वाइड गेंद भी फेंकी थी. इस तरह उनके ओवर में कुल 23 रन आए.

Tags: Arshdeep Singh, Rinku Singh, Syed Mushtaq Ali Trophy

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *