रिंकू सिंह ने बनवाया मंदिर: भारतीय टीम ने पीएम मोदी को सौंपा बल्ला, उन्होंने कहा- आगे बढ़ते रहो लल्ला

Indian team handed over the bat to PM Modi

पीएम मोदी को बल्ला भेंट करते टीम इंडिया कप्तान रितुराज गायकवाड़ व रिंकू सिंह
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


एशियाड में स्वर्ण पदक विजेता भारतीय क्रिकेट टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बल्ला भेंट किया। हाथों में बल्ला लेकर प्रधानमंत्री मुस्करा दिए। वो खिलाड़ियों से बोले- इसी तरह भारत का नाम ऊंचा करते रहें। भारतीय टीम में अलीगढ़ के क्रिकेटर रिंकू सिंह भी साथ थे। 

एशियाड में भारतीय क्रिकेट टीम ने स्वर्ण पदक जीतकर देश को पदक तालिका की रैंकिंग को ऊपर पहुंचाया। पहली बार भारत ने एशियाड में पदकों का शतक लगाया है। अलीगढ़ से दो खिलाड़ी हैं, जिन्होंने एशियाड में देश के लिए पदक जीता है। एक क्रिकेटर रिंकू सिंह और दूसरे कांस्य पदक विजेता गुलवीर सिंह हैं। 

मंगलवार को एशियाड पदक विजेताओं से प्रधानमंत्री ने मुलाकात की। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रितुराज गायकवाड़ ने प्रधानमंत्री को खिलाड़ियों के हस्ताक्षरयुक्त बल्ला भेंट किया। कप्तान के साथ रिंकू सिंह भी थे। रिंकू सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री से मिलकर और उनका आशीर्वाद पाकर अच्छा लगा। रिंकू सिंह के संरक्षक अर्जुन सिंह फकीरा ने कहा कि एशियाड पदक विजेताओं से प्रधानमंत्री की मुलाकात का कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखा। टीवी स्क्रीन पर प्रधानमंत्री के साथ रिंकू सिंह को देखकर काफी अच्छा लगा। 

रिंकू सिंह ने बनवाया मंदिर

रिंकू ने मंदिर में दिए 11 लाख रुपये

अलीगढ़ के रिंकू सिंह ने एटा क्वार्सी बाईपास स्थित गांव कमालपुर में कुलदेवी मां चौडेरे देवी मंदिर बनवाया है। रिंकू के भाई सोनू सिंह ने बताया कि करीब 11 लाख रुपये की लागत से मंदिर का निर्माण कराया गया। इसी मंदिर में रिंकू के आईपीएल में शानदार प्रदर्शन की मन्नतें मांगी गई थीं। जो पूरी हुई हैं। आगे भी मंदिर की सेवा करते रहेंगे। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *