रिंकू सिंह की फैन हुई अफगान गर्ल, सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दी बधाई, लिखा खास कैप्शन

हाइलाइट्स

रिंकू सिंह की फैन हुई अफगान गर्ल
सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दी बधाई

नई दिल्ली. टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी रिंकू सिंह (Rinku Singh) का नाम आज कौन नहीं जानता. रिंकू इतने बड़े स्टार हो गए है कि फैंस उनसे मिलने के लिए बेताब रहते हैं. रिंकू का जन्म 12 अक्टूबर के दिन ही अलीगढ़ शहर में हुआ था. उन्होंने इसी दिन अपना 26वां जन्मदिन मनाया. रिंकू सिंह को तो भारतीय फैंस ने बधाई दी ही. इसके साथ एक अफगानिस्तान की गर्ल भी रिंकू सिंह की फैन हो गई है. उन्होंने रिंकू सिंह को उनके जन्मदिन पर बधाई भी दी.

इस अफगान गर्ल का नाम वजमा अयूबी (Wazhma Ayoubi) है. जो रिंकू सिंह की बहुत बड़ी फैन हैं. वजमा ने अपने ट्विटर अकाउंट से रिंकू सिंह की तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा हैप्पी बर्थडे रिंकू सिंह. वजमा वही लड़की है जो साल 2022 के एशिया कप के दौरान काफी वायरल हुई थी. वह एशिया कप में टीम इंडिया का सपोर्ट करते हुए नजर आई थी. वह विराट कोहली की भी बड़ी फैन है. वजमा ने यह कहा था कि भारत-अफगानिस्तान के मैच में उन्हें विराट कोहली ने एक जर्सी गिफ्ट की थी.

Ind vs Pak: रोहित शर्मा ने सुनाई अच्छी खबर! विस्फोटक बैटर हुआ 99 परसेंट फिट, पाकिस्तान के खिलाफ खेल सकता है मैच

आईपीएल के दौरान छाए थे रिंकू सिंह
रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ पांच गेंद में पांच छक्के जड़कर सुर्खियां बटोरी थीं और तब से उनका जीवन बदल गया था. कोलकाता नाइट राइडर्स को पांच गेंद में 28 रन की जरूरत थी और रिंकू ने लगातार पांच छक्के जड़कर टीम को जीत दिला दी थी. रिंकू टीम इंडिया के लिए भी खेल चुके हैं. इसी साल उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में हिस्सा लिया था. रिंकू सिंह ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में 180 के स्ट्राइक रेट से रन ठोके थे. उन्होंने 21 गेंदों में 38 रन मारे थे. भारत इस मैच को 33 रनों से जीत गया था.

Tags: Rinku Singh, Team india

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *