राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली

जयपुर:

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना (Rashtriya Rajput Karni Sena) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi Shot Dead) की हत्या की खबर है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गोगामेड़ी को जयपुर में मंगलवार को दिनदहाड़े गोली मार दी गई. आनन-फानन में गोगामेड़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  गैंगस्टर रोहित गोदारा ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. गोगामेड़ी के साथ घटना के दौरान मौजूद रहे अजीत सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

यह भी पढ़ें

पुलिस के मुताबिक, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का जयपुर के श्याम नगर जनपथ पर घर है. मंगलवार दोपहर करीब 1:30 बजे दो बदमाश उनके घर घुसे. गोगामेड़ी को देखते ही उन लोगों ने फायरिंग कर दी. गोगामेड़ी को चार गोली लगी. सूचना पर श्याम नगर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की तलाश में जुटी है.


वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने एक राहगीर को गोली मारकर उससे उसकी स्कूटी छीन ली. स्कूटी से ही वो फरार हो गए. इस वारदात के बाद पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी है. आसपास के सीसीटीवी पुटेज खंगाले जा रहे हैं.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी लंबे समय से राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े थे. उन्होंने करणी सेना संगठन में विवाद के बाद राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नाम से अलग संगठन बना लिया था. 

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने गोगामेड़ी की हत्या पर दुख जाहिर किया है. शेखावत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, “इस घटना से स्तब्ध हूं. मैंने पुलिस कमिश्नर से बात की है. उनसे आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने को कहा है.” गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि BJP सरकार के शपथ लेते ही राज्य को अपराधमुक्त करना हमारी अग्रणी प्राथमिकताओं में है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *