रायबरेली में हापुड़ में वकीलों की घटना को लेकर प्रदर्शन: वकीलों ने जमकर काटा हंगामा, घंटों बंद रहे रास्ते, SP को बर्खास्त करने की मांग की

रायबरेली40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रायबरेली में हापुड़ में वकीलों के साथ हुई घटना को लेकर वकीलों ने जोरदार प्रदर्शन किया। इस मौके पर सैकड़ों वकील एक साथ मिलकर बस स्टॉप रोड को जाम कर दिया है। इसके साथ ही जमकर नारेबाजी की जा रही है। वकीलों ने नारेबाजी करते हुए SP को बर्खास्त करने की मांग की है।

बता दे कि पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टॉप के पास का है। जहां पर बगल में कचहरी के सैकड़ो वकील एक साथ इकट्ठा हो गया और बस स्टॉप को जाम कर दिया है। जिससे घंटा बस स्टॉप चौराहा जाम रहा और आने जाने वाले राहगीरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। कड़ी मशक्कत के बाद घंटों पुलिस के समझाने के बाद वकील शांत हुए हैं।

पुलिस अधीक्षक को बर्खास्त करने की मांग की

प्रदर्शन कर रहे हैं वकीलों ने कहा कि जिस तरीके से दौड़ा-दौड़ा कर वकीलों के साथ मारपीट की गई पुलिस दिन निहत्था वकीलों पर जानलेवा हमला बोला उसको लेकर यह प्रदर्शन किया जा रहा है। जिम्मेदार पुलिस अधीक्षक को बर्खास्त करने की मांग की जा रही जब तक मांगे नहीं पूरी होगी। तब तक यह प्रदर्शन लगातार चलता रहेगा।

सरकार जिम्मेदारों पर करे कार्रवाई

बार अध्यक्ष पांडे वकील ने कहा कि जिस तरीके से निहत्थे वकीलों पर पुलिस ने लाठियां बरसाईं है। उसको लेकर यह प्रदर्शन किया गया है। इस प्रदर्शन का एक ही उद्देश्य और एक ही मांग है कि इस तरीके से वकीलों पर अत्याचार ना किया जाए। साथ ही साथ जो इसका जिम्मेदार है। उसे पर सख्त कार्रवाई करें। सरकार को ध्यान देकर वकीलों पर हुए अत्याचार का समाधान हो और जिन्होंने यह अत्याचार किया है। उन पर कार्रवाई की जाए।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *