रायबरेली में जान हथेली पर रखकर बिजली चोरी…VIDEO: बिजली विभाग की जिम्मेदारों ने शुरू की जांच-पड़ताल, बोले- लिया जाएगा सख्त एक्शन

रायबरेली33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रायबरेली में बिजली चोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बिजली को लेकर ग्रामीण और बिजली विभाग के कर्मचारी दोनों ही आए दिन सामने आया करते है। कभी तो प्रदर्शन के हालात भी देखने को मिलते हैं। इस बीच आपको बता दे की सुपर मार्केट के घने इलाके में जमकर बिजली चोरी हो रही है। इस बीच सुपर मार्केट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो की जांच में बिजली विभाग के कर्मचारी जुट गए है।

पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सुपर मार्केट का है। जहां पर शाम होते ही अधिकतर बहुत इलाके में रहने वाले लोग बिजली की चोरी करते हैं। एक ऐसा ही मामला उसे समय कैमरे में कैद हो गया। जब बिजली चोरी करने का काम शुरू कर चुके लोग कैमरे में कैद हो गए उसके बाद वीडियो वायरल हो गया। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। बिजली विभाग के कर्मचारी जांच में जुट गए बता दें की शहरी क्षेत्र के रघुनाथ राम ने पूरे मामले की जांच के बाद कार्यवाही की बात कही है।

अधीक्षण अभियंता यदुरम ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है। कि बिजली की चोरी की जा रही है। इस पूरे मामले की जांच पड़ताल करवाई जा रही है जो तथ्य निकाल कर सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। और आगे से बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए। और इस पर भी जांच करवाई जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *