रामलला के दर्शन के लिए दिल्ली से अयोध्या चली स्पेशल ट्रेल, सांसद मनोज तिवारी ने दिखाई झंडी

जब से अयोध्या में रामलला विराजमान हुए हैं, तब से राम भक्तों की भीड़ उनके दर्शन करने के लिए देश के कोने-कोने से जा रही है. दिल्ली वाले भी भगवान के दर्शन करने में पीछे नहीं है. बीजेपी भी इसमें लोगों का साथ दे रही है और अपने-अपने छेत्रों से सांसद, विधायक, लोगों को स्पेशल ट्रेन या बसों के जरिए अयोध्या भेज रहे हैं. दिल्ली में बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने भी हाल ही में दिल्ली से अयोध्या के लिए एक स्पेशल ट्रेन (Delhi Ayodhya Special Train) को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.



एएनआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी. वीडियो में मनोज तिवारी ट्रेन को हरी झंडी दिखाते नजर आ रहे हैं. ट्रेन दिल्ली के शहादरा से अयोध्या धाम के लिए रवाना हुई है जिसमें 1504 यात्रियों ने सफर किया. मीडिया से बात करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि ये एक ऐतिहासिक पल है. 500 साल बाद भगवान श्रीराम मंदिर में पधारे हैं और ये बात गली-गली में गूंज रही है कि प्रभु राम आ गए हैं, इस वजह से लोगों में दर्शन करने की होड़ लगी है.



नवीन शहादरा से अयोध्या गए 1504 श्रद्धालु
मनोज तिवारी ने कहा- बीजेपी की कोशिश है कि कुछ लोगों को हम भी भेजने में भूमिका निभाएं. तो इसी के तहत दिल्ली से हम बहुत सारी ट्रेनें अयोध्या भेज रहे हैं. जिले के आधार पर उन्हें भेजा रहा है. हमारे लोकसभा क्षेत्र से पहली टोली आज निकल रही है, जो नवीन शहादरा के हैं. 1504 लोग यहां से अयोध्या जी जा रहे हैं. कल रात को मैं उत्तरी पूर्वी दिल्ली के लोगों को यहां से भेजूंगा.

11 को मनोज तिवारी भी करेंगे दर्शन
मनोज तिवारी ने बताया कि जब तक यात्री अयोध्या पहुंचेंगे, तब तक, यानी 11 तारीख को मनोज तिवारी भी अयोध्या पहुंच जाएंगे और श्रद्धालुओं के साथ वहां दर्शन करेंगे और फिर 11 की रात को यात्रियों की अयोध्या से वापसी होगी. मनोज तिवारी ने कहा कि जैसी व्यवस्था कुंभ में होती है, वैसी ही व्यवस्था अयोध्या में भी बीजेपी ने की है. उन्होंने कहा कि सभी श्रद्धालुओं को अच्छे से राम जी के दर्शन हो जाएं और भारत का हर राम प्रेमी अयोध्या पहुंच जाए, उसे कोई असुविधा ना हो, इसका ध्यान देते हुए, बीजेपी उनकी सेवा में लगी रहेगी.

Tags: Ayodhya, Delhi, Manoj tiwari



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *