रामपुर में मर्डर: गला रेत कर खेत में फेंक दिया युवक का शव, परिजन मोबाइल पर करते रहे कॉल…होती रही तलाश

Rampur: Youth killed in Loha Patti village of Milak, body thrown in field

रामपुर में शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
– फोटो : संवाद

विस्तार


मिलक क्षेत्र के लोहा पट्टी गांव के नजदीक खेत में लहूलुहान शव पड़े होने की सूचना पर ग्रामीण एकत्र हो गए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस अधिकारियों और फोरेंसिक टीम में घटनास्थल का जायजा लेते हुए नमूने उठाए। शव की शिनाख्त होने के बाद परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए रामपुर भेज दिया। शनिवार सुबह ग्राम लोहा पट्टी के निकट एक खेत में गला कटा हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना के बाद कोतवाल अजयपाल सिंह मौके पर पहुंचे।

उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेने के साथ शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की। काफी समय तक उसकी पहचान नहीं हो पाई। सूचना पर क्षेत्र के तमाम गांवों के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। क्षेत्र के ग्राम उदयपुर जहांगीर निवासी दीपक ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान की।

मृतक की शिनाख्त सुरेंद्र (20) पुत्र भगवानदास के रूप में हुई। मृतक के भाई दीपक ने बताया कि सुरेंद्र उसका छोटा भाई है। वह शुक्रवार सुबह से गायब था। कुछ ही देर में अन्य परिजन भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी।

कोतवाल ने बताया कि ग्राम लोहा के नजदीक खेत में शव पड़े होने की सूचना मिली थी। परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *