रात को बदमाश उठा ले गए 15 साल की लड़की को, फिर किया गैंगरेप, माता-पिता को…

हाइलाइट्स

बीकानेर के नोखा में दिल को दहला देने वाली वारदात
आरोपी और पीड़िता एक ही समाज के बताए जा रहे हैं
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया गैंगरेप का केस

मनीष दाधीच.

बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर जिले के नोखा थाना इलाके में दिल को दहला देने वाली वारदात में तीन चार युवक पड़ोस में रहने वाली 15 साल की लड़की को रात के अंधेरे में उठाकर ले गए. बेटी को बचाने के लिए जब लड़की के माता-पिता वहां पहुंचे तो आरोपियों ने उनको कमरे में बंद कर दिया. बाद में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया. आरोपी और पीड़िता एक ही समाज के बताए जा रहे हैं. लिहाजा वारदात का खुलासा होने के बाद समाज के लोगों की पंचायती हुई और उसे अपने स्तर निपटाने का प्रयास किया गया. लेकिन जब बात नहीं बनी तो फिर पीड़ित पुलिस के पास पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कराया.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और पोक्सो एक्ट की संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस ने उनके संभावित ठिकानों पर दबिशें दे रही हैं. पुलिस पूरे केस की जांच में जुटी है. वारदात के बाद पीड़िता डरी हुई है. दूसरी तरफ बीकानेर सदर इलाके में गैंगरेप से आहत एक पीड़िता ने मंगलवार को अपने घर पर फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी.

राजस्थान: रात को बदमाश उठा ले गए 15 साल की लड़की को, फिर किया गैंगरेप, माता-पिता कर दिया कमरे में बंद

पीड़िता अपने भाई के पास सो रही थी
पीड़िता के पिता की ओर से नोखा पुलिस थाने में दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि वह मजदूरी करता है. उसकी 15 साल की बेटी ने 8वीं कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी. वह घर पर ही रहती है. एक नवंबर की रात को वह अपने दिव्यांग भाई के पास कमरे में सो रहे थी. जबकि वह खुद और उसकी पत्नी रसोई में सो रहे थे. रात को तीन बजे उठे तो देखा कि बेटी कमरे में नहीं थी. पड़ोस में रहने वाले युवक उसे जबरन उठाकर अपने घर की छत पर ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया.

राजस्थान: गैंगरेप से आहत पीड़िता ने दी जान, सुसाइड नोट में बताया अश्लील वीडियो बना लिया था और…

हल्ला सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो आरोपी भाग छूटे
आरोपियों ने उसनी वीडियो क्लिप बना ली. बेटी के चिल्लाने पर वे उसकी आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे. वहां नागौर के चाऊ गांव का महेन्द्र, कैलाश ढोली, नोखा के सिलवा गांव निवासी देबूराम था. नोखा मंडी के विक्की, श्याम और पप्पू ने उसके और उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर उनको एक कमरे में बंद कर दिया. शोर सुनकर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी फरार हो गए.

आरोपी तीन दिन तक समाज के मौजिज लोगों ने उलझाए रखा मामला
परिवादी का आरोप है कि विक्की की मां को जब इसकी शिकायत की तो उसने उल्टे उसको ही धमकी दी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नोखा थाने में गैंगरेप और पोक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है. मामले की जांच सीओ नोखा संजय बोथरा कर रहे हैं. घटना सामने आने के बाद समाज के मौजिज लोगों ने इसमें समझौता करने के प्रयास किए. इसके कारण पीड़ित परिवार पहले पुलिस के पास नहीं गया. लेकिन जब मामले का सुलटारा नहीं हुआ वे तीन दिन बाद पुलिस के पास पहुंचे.

Tags: Bikaner news, Crime News, Gang Rape, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *