रात के अंधेरे में प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने बंद कमरे में दबोचा फिर कर डाला बड़ा कांड

बक्सर. बिहार में रात के अंधेरे में आशिक को अपनी माशूका से मिलना खासा महंगा पड़ गया. मामला बक्सर जिला का है जहां के डुमरा थाना क्षेत्र के चतुरशाल गंज में प्रेमिका से मिलने गए युवक को प्रेमिका के घरवालों ने पकड़ लिया और उसके साथ ने केवल मारपीट की बल्कि हैवानियत भी दिखाई और तेज धारदार हथियार से युवक के गुप्तांग को काट दिया. इस घटना के बाद युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां डॉक्टरों के द्वारा उसे इलाज किया जा रहा है. पीड़ित युवक का नाम अनिल गोंड है जो डुमरांव थाना क्षेत्र का रहने वाला है. गंभीर रूप से जख्मी अनिल के चाचा गुड्डू गोड ने बताया कि लड़की के बुलाने पर उसके घर डुमरांव के चतुरशाल गंज गया हुआ था,जहां लड़की के परिजनो ने उसकी ऐसी हालत की. युवती के आरोपी परिजनों ने युवक को मरा समझकर सड़क के किनारे फेंक दिया.

इस घटना के बाद बक्सर एसपी मनीष कुमार ने मामले की जांच को लेकर एक स्पेशल टीम बनाई है. इस स्पेशल टीम की नेतृत्व बक्सर जिले के डुमरांव अनुमंडल की डीएसपी अनीशा राणा कर रही हैं. डुमरांव थाने की पुलिस ने जख्मी युवक का बयान दर्ज कर लिया है. वहीं इस मामले में परिजनों ने पुलिस से न्याय की मांग की है और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. युवक का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि धारदार हथियार से गुप्तांग को काटा गया है जिससे युवक के गुप्तांग की नसें डैमेज हो गई हैं. बेहतर इलाज किया जा रहा है.

Tags: Bihar News, Buxar news, Crime News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *