राज कपूर की नातिन नताशा नंदा के आगे फेल हैं करिश्मा-करीना, रितु नंदा की बेटी को देख लोग बोले- तगड़ा कंपटीशन

राज कपूर की नातिन नताशा नंदा के आगे फेल हैं करिश्मा-करीना, रितु नंदा की बेटी को देख लोग बोले- तगड़ा कंपटीशन

Raj Kapoor ki Natin: राज कपूर की नातिन हैं नताशा नंदा

नई दिल्ली :

जब भी बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर परिवार की बात होती है, उसमें ‘कपूर’ फैमिली का नाम जरूर आता है. बॉलीवुड में कपूर फैमिली का अपना ही एक एरा रहा है. कपूर फैमिली ने फिल्म इंडस्ट्री को कई सारे जाने-माने कलाकार दिए हैं. करिश्मा कपूर, करीना कपूर, राज कपूर, ऋषि कपूर, शशि कपूर, शम्मी कपूर, रणबीर कपूर, रणधीर कपूर जैसे तमाम बड़े सितारे इसी परिवार से आते हैं. आपने अब तक इन सभी सितारों के बारे में पढ़ा या सुना होगा, लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपकी मुलाकात एक ऐसे शख्स से करवा रहे हैं, जिनकी जानकारी ज्यादा लोगों को नहीं है. ये शख्स हैं राज कपूर की नातिन नताशा नंदा. 

राज कपूर की नातिन

यह भी पढ़ें

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर नताशा नंदा कौन हैं. तो बता दें कि नताशा नंदा राज कपूर की नातिन हैं. राज कपूर की दो बेटियां हैं रितु नंदा और रीमा कपूर. नताशा नंदा, रितु नंदा की बेटी हैं, जो रिश्ते में करीना-करिश्मा और रणबीर की कजिन लगती हैं. नताशा नंदा अक्सर अपने भाई-बहनों के साथ इवेंट और पार्टीज अटेंड करते हुए नजर आती हैं. नताशा को देखने के बाद लोग उनकी भी खूबसूरती के कायल हो गए हैं और कह रहे हैं कि अपने टाइम में वे अगर फिल्मों में आतीं तो करिश्मा और करीना को तगड़ा कंपटीशन दे सकती थीं. 

Latest and Breaking News on NDTV

राज कपूर की नातिन और रितु नंदा की बेटी नताशा की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वे ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ दिख रही हैं. इस फोटो में वे ऐश्वर्या के पीछे खड़ी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नताशा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा के पति निखिल नंदा की बहन हैं. तो कैसी लगीं आपको लेजेंड्री एक्टर राज कपूर की नातिन? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *