राजामौली पर खफा हुए दादा साहब फाल्के के नाती: बोले- बिना पूछे फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी, आमिर खान से बातचीत चल रही थी

29 मिनट पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्ममेकर एसएस राजामौली ने नई फिल्म ‘मेड इन इंडिया’ की घोषणा की है। ‘बाहुबली’ और RRR की सफलता के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नई फिल्म का टाइटल और बाकी डिटेल्स की घोषणा की।

इस बार वे भारतीय सिनेमा के पिता दादा साहब फाल्के की बायोपिक लेकर आए हैं। हालांकि इस अनाउंसमेंट के बाद दादा साहब फाल्के के नाती चंद्रशेखर पुसालकर ने नाराजगी जताई है। चंद्रशेखर ने कहा कि बिना उनकी फैमिली से पूछे ऐसी अनाउंसमेंट कर दी गई।

हमारे लिए ये अनाउंसमेंट बहुत शॉकिंग- चंद्रशेखर पुसालकर
चंद्रशेखर पुसालकर ने दैनिक भास्कर से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान कहा, “मेरे लिए ये अनाउंसमेंट बहुत ही शॉकिंग है। राजामौली और टीम ने बिना हमसे या किसी भी परिवार के सदस्य से बिना पूछे ये फिल्म बना रहे हैं।

उन्हें अगर बायोपिक बनाना ही था तो वे कम से कम एक बार तो हमसे पूछ सकते थे ना? बिना हमारे परमिशन वो ऐसा नहीं कर सकते। साथ ही वो इस फिल्म में क्या दिखाने वाले हैं, इस बारे में हमें कोई जानकारी नहीं।”

हमारी ऑलरेडी आमिर से बातचीत चल रही थी
चंद्रशेखर पुसालकर ने आगे कहा, “मैं तकरीबन पिछले 3 सालों से फिल्ममेकर हिंदुकुश भारद्वाज और आयुष्कार भारद्वाज के साथ इसी कांसेप्ट पर रिसर्च कर रहा हूं। हम एक बड़े प्रोडक्शन के साथ मिलकर दादा साहेब फाल्के पर बायोपिक बना रहे हैं।

इस प्रोजेक्ट के लिए हमारी आमिर खान से बातचीत चल रही है, सब कुछ सही रहा तो अगले दो महीने इसकी घोषणा करेंगे। अब हमारे इस प्लान के बीच राजामौली का यूं घोषणा करना हमारे लिए सही नहीं है। हम उनकी टीम से जरूर इस बारे में बातचीत करेंगे।”

राजामौली ने कहा- हमारी टीम फिल्म बनाने को तैयार
एसएस राजामौली ने कल यानी मंगलवार को ‘मेड इन इंडिया’ का टीजर शेयर किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘जब मैंने पहली बार कहानी सुनी, तो इसने मुझे इमोशनली प्रभावित कर दिया।

एक बायोपिक बनाना अपने आप में मुश्किल काम है, लेकिन भारतीय सिनेमा के पिता के बारे में कल्पना करना और भी ज्यादा चैलेंजिंग है। मेरी टीम इसके लिए तैयार है और कमर कस चुकी है। बेहद गर्व के साथ ‘मेड इन इंडिया’ प्रेजेंट कर रहा हूं’।

इस फिल्म का प्रोडक्शन राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय और वरुण गुप्ता कर रहे हैं और वहीं डायरेक्शन नितिन कक्कड़ करेंगे।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *