राजस्थान में भी बनने वाली है डबल इंजन सरकार, यूपी के सीएम योगी ने किया दावा

Yogi Adityanath in bhilwara:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शाहपुरा में विशाल जनसभा को संबोधित किया । विशाल जनसमूह को संबोधित  करते हुए सीएम योगी ने कहा कि, राजस्थान में डबल इंजन की सरकार बनने वाली है, जिस प्रकार राजस्थान सरकार ने 5 साल तक जनता को ठगा है, भ्रष्टाचार किया है, माफियाओं को बढ़ाया है, युवाओं के साथ धोखा किया है, किसानों के साथ छल किया है, इस सरकार को उखाड़ फेंकने का काम राजस्थान की जनता 25 नवंबर को करेगी.  शाहपुरा की जनता पार्टी को भारी मतों से विजय बनाकर सरकार बनाएगी ।

इस अवसर पर शाहपुरा में विशाल जनसमूह का आगमन हुआ । विधायक प्रत्याशी लालाराम बैरवा ने जनता को संबोधित किया. वह 25 तारीख को अधिक से अधिक मतदान कर कर भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाने के लिए में संकल्प दिलाया । शाहपुरा में योगी  आदित्नाथ की सभा को देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि पिछली बार का रिकॉर्ड टूटकर इस बार भारतीय जनता पार्टी एक नया रिकार्ड बनाने जा रही है ।

कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष गुर्जर वह बार एसोसिएशन अध्यक्ष शर्मा ने की भाजपा ज्वाइन…

शाहपुरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दिलीप गुर्जर वह शाहपुरा बार एसोसिएशन अध्यक्ष सुनिल शर्मा ने आज योगी आदित्यनाथ की विशाल सभा में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की । उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास की भावनाओं को देखते हुए वह भारतीय जनता पार्टी के अनुशासन को देखते हुए भाजपा ज्वाइन की ।

मंच पर भीलवाड़ा जिला प्रभारी सुभाष बराला, सांसद सुभाष बहेड़िया, प्रदेश पदाधिकारी भाजपा के प्रधान जिला परिषद सदस्य सरपंच सभी भाजपा के मंडल अध्यक्ष जिला पदाधिकारी जनप्रतिनिधि मोर्चा अध्यक्ष मंच पर उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 Live: 4 लाख नौकरियां, 12वीं तक मुफ्त शिक्षा,400 का सिलेंडर, जानें और क्या है कांग्रेस के वादें

ये भी पढ़ें- सांप के दंश का नहीं होता पुजारी पर असर, राजस्थान में यहां लोगों ने सांप को गले में डालकर खींची सेल्फी

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *