राजस्थान में बदमाशों ने पुलिसकर्मी का किया अपहरण, मारपीट कर एमपी में छोड़ गए

हाइलाइट्स

धौलपुर के सदर थाने में पदस्थापित है पुलिसकर्मी
पुलिसकर्मी के साथ उसके दोस्त का भी किया अपरहण
पीड़ित पुलिसकर्मी ने निहालगंज थाने में दर्ज कराया मामला

हरवीर शर्मा.

धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक पुलिसकर्मी और उसके दोस्त का अपरहण कर लिया. पुलिसकर्मी की कार को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर लिया. बदमाशों ने पुलिसकर्मी से रुपये और उसका मोबाइल लूट लिया. बाद में उनसे मारपीट कर उनको मध्य प्रदेश की सीमा में छोड़कर फरार हो गए. पीड़ित जैसे-तैसे वापस लौटे और निहालगंज थाने में अपहरणकर्ताओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के अनुसार अपरहण की यह वारदात गुरुवार रात को धौलपुर के निहालगंज थाना इलाके में हुई. पीड़ित पुलिसकर्मी रविन्द्र सिंह धौलपुर के सदर थाने में सहायक उप निरीक्षक के पद पर तैनात है. वह गुरुवार रात को अपने दोस्त के साथ प्राइवेट कार से जा रहा था. इसी दौरान स्कार्पियो में आए कुछ बदमाशों ने रविन्द्र सिंह और उसके दोस्त का अपहरण कर उनके साथ मारपीट की. अपहरण के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

आरोपी दोनों को मध्य प्रदेश ले गए
पीड़ित एएसआई रविंद्र सिंह ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह अपने दोस्त रामदीन कुशवाहा के साथ थाने से प्राइवेट कार में घर जा रहे था. उसी दौरान किसी झगड़े की सूचना पर वे जैसे ही नारायण ढाबे के पास पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद स्कॉर्पियो सवार नकाबपोश बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. बदमाशों ने उनको मारपीट करते हुए कार से बाहर निकाल लिया. उसके बाद दोनों को स्कॉर्पियो में डालकर मध्य प्रदेश की ओर भाग निकले.

कार में तोड़ फोड़ कर उसे वाटर वर्क्स चौराहे पर खड़ा कर दिया
मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बाबा देवपुरी के मंदिर के पास बदमाश उनको छोड़कर भाग निकले. मारपीट के दौरान बदमाशों ने एएसआई की कार में तोड़ फोड़ कर उसे वाटर वर्क्स चौराहे पर खड़ा कर दिया. पुलिस ने एएसआई की कार को बरामद कर लिया है. पीड़ित ने एएसआई ने इस संबंध में निहालगंज थाने में मामला दर्ज कराया है. रविन्द्र सिंह के मुताबिक बदमाश उसके रुपये और मोबाइल भी लूट ले गए. बदमाशों के भागने की सूचना पर सीओ सिटी ने पीछा कर मध्य प्रदेश से स्कॉर्पियो गाड़ी को जब्त कर लिया है. बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गए.

Tags: Crime News, Dholpur news, Rajasthan news, Rajasthan police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *