राजस्थान: बुजुर्ग संत की हत्या, लोहे के बक्से में बंद मिला 4-5 दिन पुराना शव

हाइलाइट्स

जालोर के सरदारपुरा इलाके में हुई वारदात
संत का शव चार-पांच दिन पुराना बताया जा रहा है
हत्या के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है

रेवाराम रावल.

जालोर. राजस्थान में एक बुजुर्ग संत की निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी गई. हत्या के बाद संत के शव को लोहे के बक्से में बंद करके छोड़ दिया गया. सोमवार को इलाके में दुर्गंध फैलने की पर लोगों को कुछ शक हुआ. इस पर जांच पड़ताल की गई तो बुजुर्ग संत का शव लोहे के बक्से में बंद पड़ा मिला. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. उसे स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. शव चार-पांच दिन पुराना बताया जा रहा है. हालात को देखते हुए पुलिस इसे हत्या का मामला मानकर ही जांच कर रही है. संत का बक्से में शव मिलने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई.

पुलिस के अनुसार संत का शव जसवंतपुरा थाना इलाके के पंसेरी गांव में मिला है. संत इस गांव के बाहरी इलाके में एक मकान में अकेले रहते थे. ग्रामीणों के मुताबिक वे चार-पांच दिन से नजर नहीं आ रहे थे. सोमवार को इस इलाके में दुर्गंध आने पर ग्रामीणों को कुछ शक हुआ. इस पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे और संत के मकान को खंगाला. जांच में सामने आया कि दुर्गंध लोहे के बक्से से आ रही है.

राजस्थान: बुजुर्ग संत की हत्या, लोहे के बक्से में बंद मिला शव, दुर्गंध फैलने से हुआ वारदात का खुलासा

बक्से में शव देखकर हैरान रह गई पुलिस
इस पर पुलिस ने बक्से को खोला तो वह हैरान रह गई. बक्से में संत का शव पड़ा था. शव चार पांच दिन पुराना होने के कारण बुरी तरह से दुर्गंध मारने लग गया था. बाद में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसे स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस बारिकी से घटनास्थल की जांच कर रही है.

संतों की संदिग्ध हालात में मौत के पूर्व में भी कई मामले सामने आ चुके हैं
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में पूर्व में कई संतों के शव संदिग्ध हालात में मिल चुके हैं. उनको लेकर काफी बवाल हो चुका है. पूर्व में भरतपुर और धौलपुर जिले समेत जालोर इलाके में भी एक संत की संदिग्ध हालात में मौत की घटना सामने आ चुकी है. अब एक बार फिर संत की हत्या का मामला सामने आने से स्थानीय लोगों में आक्रोश फैला हुआ है.

Tags: Crime News, Murder case, Rajasthan news, Sadhu-Saint Murder

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *