राजस्थान: पिता ने बर्बाद की बेटी की जिंदगी, अकेला देखकर बिगड़ी नीयत और…

हाइलाइट्स

डूंगरपुर जिले में सामने आई शर्मनाक हरकत
पीड़िता 16 साल की है और दसवीं कक्षा में पढ़ती है
दोवड़ा पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ दर्ज किया केस

डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना इलाके में एक वहशी पिता ने बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया. नाबालिग बेटी को घर में अकेला देखकर पिता की नीयत बिगड़ गई और उसने उससे रेप की वारदात को अंजाम दे डाला. बेटी को रोते देखकर जब उसकी मां ने पति से पूछा तो वह बिफर गया. उसने पत्नी की भी पिटाई कर डाली. बाद में बेटी ने पिता की करतूत का खुलासा किया तो मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई. वह बेटी को लेकर पुलिस थाने पहुंची.

दोवड़ा थाने के सहायक पुलिस उप निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने बताया कि वारदात सोमवार शाम इलाके के एक गांव में हुई. 16 साल की पीड़िता ने बताया कि सोमवार को उसकी मां का मनसा महादेव चौथ का व्रत था. इसलिए वह सुबह के समय नहा धोकर वह मंदिर दर्शन करने चली गई थी. पीछे वह और उसके पिता घर पर थे. घर पर उसे अकेली देखकर पिता की नीयत बिगड़ गई. वह उसे पकड़कर घर के पीछे खेतों में ले गया. वहां उसने बेटी के साथ रेप किया.

आरोपी ने पत्नी को भी पीट डाला
करीब 2 घंटे बाद मां वापस घर आई तो बेटी को रोते देखा. उसने पति से बेटी के रोने के बारे में पूछा. इस पर तमतमाए पति ने पत्नी की पिटाई कर डाली. मां के साथ मारपीट होते देख बेटी बीच बचाव करने आई. इस दौरान पिता ने बेटी के सिर में लट्ठ दे मारा. उसके बाद बेटी ने रोते हुए अपनी मां को पिता की पूरी करतूत बताई. पति की गंदी हरकत की बात सुनकर पत्नी के होश उड़ गए और वह बेटी को लेकर दोवड़ा थाने पहुंची.

बेटी ने दर्ज कराया पिता के खिलाफ रेप का केस
वहां पीड़िता ने अपने पिता के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसने डिटेन कर लिया है. पीड़िता 10वीं कक्षा में पढ़ती है. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है. वारदात के बाद से पीड़िता और उसकी मां सदमे में है. उल्लेखनीय है रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली राजस्थान में यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी इस तरह की वारदातें सामने आ चुकी हैं.

Tags: Crime News, Dungarpur news, Rajasthan news, Rape Case

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *