राजस्थान चुनाव: वसुंधरा राजे आज भरेंगी नामांकन, पहले जलाएंगी अखंड ज्योत

हाइलाइट्स

राजे फिर से झालरापाटन से लड़ रही हैं चुनाव
झालरापाटन वसुंधरा राजे की परंपरागत सीट है
राजे झालवाड़ जिले से अपना यह दसवां चुनाव लड़ रही हैं

झालावाड़. पूर्व सीएम एवं बीजेपी की दिग्गज नेता वसुंधरा राजे आज नामांकन दाखिल करेंगी. राजे अपनी परंपरागत सीट झालावाड़ जिले की झालरापाटन से ही चुनाव लड़ रही हैं. राजे दोपहर करीब डेढ़ बजे शुभ मुहूर्त में पर्चा भरेंगी. इससे पहले राजे राडी के हनुमान मंदिर जाएंगी. वे मंदिर में पूजा अर्चना करेंगी और फिर अखंड ज्योत जलाकर नामांकन दाखिल करने जाएंगी. राजे हर बार नामांकन दाखिल करने से पहले राडी की हनुमान जी मंदिर जाती है. वे वहां से आशीर्वाद लेकर ही चुनाव अभियान की शुरुआत करती रही हैं. राजे यहां से दसवां चुनाव लड़ रही हैं. राजे के नामांकन के दौरान केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी और झालावाड़ सांसद एवं राजे के पुत्र दुष्यंत सिंह साथ रहेंगे.

राजे नामांकन रैली का आयोजन एक दिन पहले कर चुकी हैं. लिहाजा आज चुनावी सभा नहीं होगी. राजे ने शुक्रवार को झालावाड़ शहर के प्रवीण शर्मा मैदान में जिले की चारों विधानसभा क्षेत्रों की बीजेपी की एक संयुक्त जनसभा को संबोधित किया था. उन्होंने जिले के चारों विधानसभा सीटों पर भाजपा के प्रत्याशियों को विजयी बनाने का आह्वान किया. इस दौरान वसुंधरा राजे ने कहा कि अब मेरा यहां से 10वां नामांकन हो रहा है. उन्होंने झालावाड़ जिले से 34 साल वर्षों का परिवार का रिश्ता दोहराया. वहीं जिले के रूके विकास कार्य और पेपर लीक के मामलों को लेकर सूबे की गहलोत सरकार पर जमकर निशाने साधे.

राजस्थान चुनाव: वसुंधरा राजे आज भरेंगी नामांकन, पहले जलाएंगी अखंड ज्योत, पढ़ें किस मंदिर में लगाएंगी धोक

राजे बोलीं-झालावाड़ के दिन आने वाले हैं
झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से फिर बीजेपी प्रत्याशी बनाए जाने के बाद राजे शुक्रवार को पहली बार झालावाड़ पहुंची थीं. राजे ने कहा कि अब फिर से राजस्थान के दिन आने वाले हैं. झालावाड़ के दिन आने वाले हैं. फिर से प्रदेश मे वैसा ही विकास होगा जैसा पहले की बीजेपी सरकारों मे हुआ था. उन्होंने कहा कि जब वे पहली बार झालावाड़ आईं थी तो यह क्षेत्र काफी पिछड़ा हुआ था. लेकिन इतने वर्षों में सबके साथ से झालावाड़ ने विकास के कई आयाम छुए हैं.

राजे को सुनने के लिए पूरे जिले से बीजेपी कार्यकर्ता आए थे
सभा में वसुंधरा राजे को सुनने के लिए जिले की चारों विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता झालावाड़ पहुंचे थे. वहां राजे ने स्टेज पर कार्यकर्ताओं से पूछकर भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए उनके गले में माला पहनाई. वसुंधरा राजे की झालावाड़ में हुई जनसभा में सांसद दुष्यंत सिंह समेत भाजपा नेता मुकेश दाधीच, जिला प्रभारी छगन माहुर, आरपीएससी के पूर्व अध्यक्ष श्याम सुंदर शर्मा, आरपीजी के पूर्व अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाटीदार समेत कई नेता भी मौजूद रहे.

Tags: Jhalawar news, Rajasthan bjp, Rajasthan elections, Rajasthan news, Rajasthan Politics, Vasundhra Raje

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *