राजस्थान: अलवर में युवक की चाकू से गोदकर की हत्या, हमलावरों ने किए अनगिनत वार, आक्रोश फैला

हाइलाइट्स

रामगढ़ थाना क्षेत्र में युवक की हत्या
रामलीला देखने रामगढ़ आया था युवक
अज्ञात हमलावरों ने चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट

अलवर. अलवर जिले के रामगढ़ थाने से महज 20 मीटर की दूरी पर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना के बाद युवक को गंभीर हालत में रामगढ़ से जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. रामगढ़ थाने से चंद कदमों की दूरी पर रामलीला मैदान के पास हुई वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है.

रामगढ़ थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक समुंद्र सिंह से ने बताया कि शनिवार रात को रामलीला मैदान के पास सब्जी मंडी में किसी युवक के घायल अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली थी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो एक युवक लहूलुहान अवस्था में जमीन पर पड़ा हुआ मिला जिसके शरीर से खून बह रहा था. पुलिस ने बिना कोई देरी किए घायल युवक को रामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था. वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

हलवाई का काम करता था मृतक रवि
पुलिस जानकारी के मुताबिक अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियारों से लैस होकर युवक के शरीर पर अनगिनत वार किए जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. वहीं मृतक का नाम रवि है और वह रामगढ़ के नायक मौहल्ले का रहने वाला है तथा हलवाई का काम करता है. युवक की अस्पताल में मौत होने के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है. मृतक के परिजनों द्वारा थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस अज्ञात हमलावरों की तलाश कर रही है.

बानसूर थाना क्षेत्र में पड़ा मिला था युवक का शव
बीते अगस्त महीने में अलवर के बानसूर थाना क्षेत्र के खोहरी गांव में भी एक युवक की लाश मिलने से इलाके में आक्रोश फैल गया था. लोगों ने युवक की मौत पर हत्या की आशंका जताई थी. जानकारी के मुताबिक लोगों का कहना था कि इलाके में खनन माफिया सक्रिय हैं इसलिए युवक की हत्या के पीछे उनका हाथ हो सकता है. वहीं मृतक महावीर प्रसाद मीणा के शव के आस पास ट्रैक्टर के निशान भी पाए गए थे. गौरतलब है कि अलवर जिले में बड़े पैमाने पर अवैध खनन संचालित किया जाता है.

Tags: Alwar News, Crime News, Murder case, Rajasthan news, Rajasthan police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *