राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या के बाद 6 दिसंबर को जयपुर रहेगा बंद, DGP ने शांति बनाए रखने की अपील की

कल यानी बुधवार (6 दिसंबर) सर्व समाज ने जयपुर बंद का ऐलान किया. राजस्थान के अन्य जिलों में भी राजपूत समाज के लोगों ने बंद करने की घोषणा की. हत्याकांड के बाद जयपुर समेत पूरे प्रदेश में माहौल तनावपूर्ण है.

News Nation Bureau | Edited By : Prashant Jha | Updated on: 05 Dec 2023, 08:59:53 PM
dgp

उमेश मिश्रा, DGP राजस्थान (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:  

राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या के बाद राजस्थान की राजधानी जयपुर में आक्रोश बढ़ता जा रहा है. राजपूत समाज ने अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है. वहीं, कल यानी बुधवार (6 दिसंबर) सर्व समाज ने जयपुर बंद का ऐलान किया. राजस्थान के अन्य जिलों में भी राजपूत समाज के लोगों ने बंद करने की घोषणा की. हत्याकांड के बाद जयपुर समेत पूरे प्रदेश में माहौल तनावपूर्ण है. इधर गोगामेड़ी की हत्या पर DGP उमेश मिश्रा ने कहा कि आज जयपुर में करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई. हत्यारे बातचीत करने के बहाने उनके घर आए थे. इस घटना में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और उनके एक अंगरक्षक को गोली लगी. हत्यारों के साथ आए एक आरोपी को भी गोली लगी, जिसकी मौत हो गई. बदमाशों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. हमने हरियाणा DG से बात कर सहायता मांगी है. रोहित गोदारा गैंग ने हत्या की जिम्मेदारी ली है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. डीजीपी ने लोगों से शांति और धैर्य बनाए रखने की अपील की.

सिक्योरिटी गार्ड ने किया बड़ा खुलासा

पुलिस की पूछताछ में सिक्योरिटी गार्ड नरेंद्र ने बड़ा खुलासा किया है. सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि नवीन शेखावत सुखदेव गोगामेड़ी से मिलने आया था, नवीन ने गोगामेड़ी की किसी से फोन पर बात करवाई, उसके बाद सुखदेव गोगामेड़ी ने नवीन शेखावत को अंदर मिलने बुलाया, नवीन के साथ दो हमलावर भी अंदर आए, तभी हमलावरों ने सुखदेव गोगामेड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी, सुखदेव गोगामेड़ी के परिचित अजित को भी गोली मारी, बाहर निकलते समय हमलावरों ने नरेंद्र को भी गोली मार दी’

यह भी पढ़ें: सुखदेव सिंह की हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली, बीजेपी नेता बोले- योगी मॉडल में हो इंसाफ

बता दें कि सुखदेव सिंह अपने घर पर थे. इसी दौरान तीन हमलावर आए और उनके घर में घुसकर उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सुखदेव सिंह को नजदीकी अस्पताल ले गई. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद राजपूत समाज के लोगों में भारी आक्रोश का माहौल है. 

दीया कुमारी ने दुख जताया

वहीं, विद्यानगर से नवनिर्वाचित विधायक दीया कुमारी ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर दुख जताया . दीया कुमारी ने एक्स पर लिखा सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की सूचना स्तब्ध करने वाली है. ईश्वर शोक संतप्त परिवार को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

 




First Published : 05 Dec 2023, 08:59:06 PM






Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *