राजद की मीटिंग के बाद आनन-फानन में जदयू ने आज ही बुला ली विधायकों की बैठक, लिया जा सकता है बड़ा फैसला

पटना. बड़ी खबर बिहार की राजनीति से आ रही है. जदयू ने विधायक दल की कल के लिए प्रस्तावित बैठक आज ही बुला ली है. आज शाम सीएम आवास में जदयू विधायक दल की बैठक होगी. बताया जा रहा है कि इसमें सरकार से संबंधित कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है. बता दें कि इससे पहले जदयू कोर कमिटी की बैठक आज ही बुलाई गई थी. इसमें जदयू के शीर्ष नेताओं की मौजूदगी की खबर है. इसके बाद जदयू की रविवार के लिए प्रस्तावित मीटिंग आज शाम ही बुलाने का फैसला किया गया है.

बता दें कि शनिवार ढाई बजे राजद विधायकों की मीटिंग समाप्त होने के बाद जदयू की ओर से यह फैसला किया गया है. वहीं राजद की ओर से यह साफ कर दिया गया है कि उनकी ओर से गठबंधन नहीं तोड़ा जाएगा. वहीं, जदयू की ओर से कोई आधिकारिक बयान इसको लेकर अभी तक नहीं आया है. लेकिन राजनीतिक घटनाक्रम और संकेतों से यह साफ है कि बिहार में सत्ता बदली का खेल अवश्यंभावी है. हालांकि, सीएम पद पर नीतीश कुमार ही काबिज रहेंगे.

बता दें कि बिहार में राजनीतिक घटनाक्रम लगातार बदल रहे हैं. इस क्रम में रवािवार शाम 3 बजे बीजेपी-जेडीयू की नई गठबंधन सरकार का शपथ ग्रहण होने की संभावना है. सूत्रों से जानकारी है कि बीजेपी और जेडीयू के बीच समझौते का समीकरण फाइनल हो चुका है. इसके मुताबिक, नीतीश कुमार राज्य के मुख्यमंत्री बने रहेंगे. वहीं बीजेपी के दो उपमुख्यमंत्री बनेंगे. इसके अलावा स्पीकर भी बीजेपी का ही बनेगा.

Tags: Bihar News, Nitish kumar

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *