रांची में मॉडलिंग प्रतियोगिता का आयोजन, गुमला के सगे बहन-भाई को मिला प्राइज

अनंत कुमार/गुमला. रांची में हुए ‘चैंपियन ऑफ झारखंड’ कंपटीशन में गुमला के सगे भाई-बहन ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए खिताब अपने नाम किया है. प्रतियोगिता में बहन प्रज्ञा राज ने प्रथम और भाई कर्ण कुमार ने द्वितीय स्थान हासिल किया है. रक्षाबंधन के दौरान भाई-बहन को मिली एक साथ सफलता ने रोमांच को बढ़ा दिया. बॉबी इंटरटेनमेंट की ओर से रांची के कटहल मोड़ स्थित ‘द पड़ोसन रिजॉर्ट’ में प्रतियोगिता का आयोजन हुआ.

गुमला के गोकुल नगर निवासी मिथिलेश कुमार राय और सीमा रानी राय के बेटे कर्ण कुमार और बेटी प्रज्ञा राज ने चैंपियनशिप में खिताब जीता है. प्रज्ञा राज गुमला मुख्यालय के करमटोली स्थित केंद्रीय विद्यालय गुमला की 8वीं कक्षा की छात्रा है. वहीं भाई कर्ण कुमार जिला मुख्यालय के डीएसपी रोड स्थित सरस्वती विद्या मंदिर का छात्र है.

30 प्रतिभागी हुए थे शामिल
प्रज्ञा राज ने बताया कि दोनों भाई-बहन को बचपन से ही मॉडलिंग का शौक रहा है. दोनों ने रांची में आयोजित चैंपियन ऑफ झारखंड कंपीटिशन हिस्सा लिया और पुरस्कार हासिल किया. इस प्रतियोगिता में झारखंड के विभिन्न जिले के कुल 30 प्रतिभागी शामिल हुए थे. इनके बीच खुद को साबित करना चुनौती भरा था. उन्होंने बताया कि पढ़ाई के साथ मॉलिंग जारी रहेगी. इसमें करियर बनाना है. वहीं पिता मिथिलेश कुमार राय ने बेटा-बेटी के विजेता बनने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वे पढ़ाई के साथ-साथ इस क्षेत्र का भी अभ्यास जारी रखे और इसी तरह आगे भी प्रदर्शन करते हुए हमें गौरांवित करते रहें.

Tags: Gumla news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *