रक्षाबंधन पर पलामू के इस होटल में दी जा रही 15% छूट, वेलकम ड्रिंक है फ्री

शशिकांत ओझा/पलामू. पलामूके बैरिया टीवी टावर के पास होटलब्लू बर्ड में रक्षाबंधन को लेकर खाने-पीने के आइटम पर खास ऑफर दिया जा रहा है. इस रेस्टोरेंट में 31 अगस्त तक 15% तक की छूट दी जा रही है. इसके साथ साथ वेलकम ड्रिंक फ्री उपलब्ध है. रक्षाबंधन को लेकर यहां पार्टी भी मना सकते हैं.

होटल के मैनेजर ललित शर्मा ने बताया कि हमारे यहां रक्षाबंधन मनाने को लेकर काफी सारी बुकिंग के कॉल आ रहे हैं. वहीं रक्षाबंधन को लेकर हम खास ऑफर भी दे रहे हैं. जहां 15% तक का डिस्काउंट और ग्राहकों को वेलकम ड्रिंक मुफ्त दिया जा रहा है. हमारे यहां पार्टी ऑर्गनाइज को लेकर बैंक्वेट हॉल और रूम की भी बुकिंग की जा रही है. रूम 1800 से लेकर 3500 रुपए तक है. जिसमें भी खास छूट दी जा रही है.

उन्होंने बताया कि पलामू जिले में इकलौता यही होटल है जहां लाइव मॉक्टेल काउंटर है. इसमें तरह-तरह के ड्रिंक दिए जाते हैं. यह होटल 24 घंटे खुला रहता है. मॉकटेल काउंटर लोगों के लिए सबसे अलग और नई चीज है. मॉकटेल काउंटर पर मेंट मोजितो, ब्लू लगून, फ्रूट पंच समेत कई तरह के ड्रिंक्स उपलब्ध हैं, जो 100 रुपए से लेकर 500 रुपए तक में लोगों को दिए जाते हैं. इसके साथ साथ होटल के बाहर एक सेल्फी प्वाइंट बनाया गया है, जहां लोग खूब सेल्फी लेते हैं.

उन्होंने बताया की यहां वेज और नॉन वेज दोनों उपलब्ध हैं. इस होटल में वेज नॉनवेज में सभी तरह के डिश उपलब्ध हैं. नॉनवेज में सबसे खास डिश मुर्ग मुसल्लम है जो कि 700 रुपए में दिया जाता है. इसके लिए ऑनलाइन बुकिंग भी कर सकते हैं. ऑनलाइन बुकिंग करने के लिए 6201045441 पर संपर्क कर सकते हैं.

Tags: Local18, Palamu news, Rakshabandhan

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *