रक्षाबंधन पर खास मिठाइयों का लेना हो स्वाद, तो यहां करें मॉडर्न फ्यूजन स्वीट्स ट्राय, इतनी है कीमत

आकाश कुमार/जमशेदपुर. रक्षाबंधन पर बहन भाई की कलाई पर राखी बांधने के साथ-साथ मिठाई भी खिलाती है. तो इस रक्षाबंधन अपने भाइयों को मिठाई में कुछ अलग ट्राय कराइये. जमशेदपुर की ब्राउन बंच बेकरी में मॉडर्न फ्यूजन स्वीट्स तैयार किए गए हैं, जिसे देखकर ही मन ललच जाएगा और स्वाद की तो खैर बात ही अलग है. इसका टेस्ट लाजवाब है.

बेकरी के संचालक रणदीप सिंह ने बताया कि हर साल वे जमशेदपुर वासियों को कुछ अलग और अनोखा खिलाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी को देखते हुए इस बार राखी में कई सारी नई मिठाइयां आपको देखने को मिलेंगी. जिसमें बाकलावा जो तुर्की की मिठाई है. जिसे खास कारीगरी द्वारा तैयार कराया जाता है. बाकलावा में पिरामिड, पिस्ता आलमंड टार्ट, फिंगर टार्ट, रोज टार्ट जैसे बाकलावा मात्र ₹15 से ₹40 प्रति पीस में मिलेंगे.

गिफ्ट हैंपर भी उपलब्ध
इसके अलावा यहां पर कई सारे बेहतरीन गिफ्ट हैंपर भी मिलेंगे. जिसमें चॉकलेट से लेकर मिठाई के तमाम आइटम उपलब्ध होंगे. इसकी कीमत 250 रुपये से शुरू होकर 5000 रुपये हैं. भाई अपनी बहन को ये गिफ्ट हैंपर दे सकते हैं. अगर आपको होम डिलीवरी करवानी है तो आप 9234445444 में संपर्क करके मंगवा सकते हैं. जमशेदपुर में इनकी कुल चार शाखा है बिस्टुपुर, जुगसलाई, साकची और मानगो आप कहीं से भी यह सारी मिठाईयां खरीद सकते हैं.

.

FIRST PUBLISHED : August 28, 2023, 22:37 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *