ये 5 हैं रणबीर कपूर की अब तक की बिगेस्ट ओपनर फिल्म्स, क्या Animal तोड़ पाएगी रिकॉर्ड?

Ranbir Kapoor Films: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया है. इस फिल्म को रणबीर कपूर के करियर की बिगेस्ट ओपनर बताया जा रहा है. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में भी दावा किया गया है कि ये फिल्म पहले दिन के कलेक्शन से ऐसा तूफान लाएगी जो दिग्गज स्टार्स के रिकॉर्ड को चकनाचूर कर देगी. फिलहाल जानिए रणबीर कपूर की 5 ऐसी फिल्मों के बारे में जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग की थी.

ब्रह्मास्त्र- पार्ट वन शिवा

रणबीर कपूर की अब तक की फिल्मों में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में ‘ब्रह्मास्त्र’ का नाम शामिल है. इस फिल्म में रणबीर आलिया के साथ पहली बार स्क्रीन पर दिखे थे. इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 36 करोड़ था.

 

 

संजू

इसके बाद दूसरे नंबर पर ‘संजू’ फिल्म है. ये बायोपिक संजय दत्त की थी. जिसमें रणबीर ने संजय दत्त के रोल को ऐसे निभाया कि उनकी एक्टिंग देख लोग हिल गए थे. इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 34.75 करोड़ से ओपनिंग की थी.

 

 

बेशर्म
इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर ‘बेशर्म’ फिल्म है. इस फिल्म ने पहले दिन 21.56 करोड़ का कलेक्शन किया था.

ये जवानी है दीवानी
चौथे नंबर पर दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी है’. इस फिल्म में रणबीर और दीपिका की केमिस्ट्री उनके फैंस को खूब पसंद आई थी. फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन करीबन 19.60 करोड़ था. 

 

 

तू झूठी मैं मक्कार
आखिर में और पांचवें नंबर पर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ है. इस फिल्म का कलेक्शन पहले दिन 15.75 करोड़ था.

 

 

 

आापको बता दें, रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. इसमें रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल है. फिल्म को ट्विटर पर जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. वहीं फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श इसे रणबीर के करियर की बिगेस्ट ओपनर फिल्म का दावा कर रहे हैं.

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *