ये है टीवी का सबसे महंगा ऐड, रोहित शेट्टी ने किया था डायरेक्ट, बजट सुनकर रह जाएंगे हैरान

भारत का सबसे महंगा कमर्शियल ऐड एक बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर के बजट में बनाया गया था. यह किसी महंगी कार, जूलरी, प्रीमियम कपड़े या रियल एस्टेट जैसे लक्जरी प्रोडक्ट के लिए नहीं था. यह टीवी ऐड एक एफएमसीजी ब्रांड के लिए था जो नेस्ले की मैगी के मार्केट में पकड़ बनाने की कोशिश कर रहा था. इसका हल था का एक सॉलिड ऐड जो किसी एक्शन फिल्म की तरह हो…कुल मिलाकर जो दर्शकों का ध्यान खींच सके.

इस ऐड को डायरेक्ट किसी और ने नहीं बल्कि रोहित शेट्टी ने किया. जिन्होंने अपनी एक्शन फिल्मों से कई दफा लोगों का दिल जीता है. विज्ञापन को भारत के सबसे अमीर फिल्म स्टूडियो यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया था और इसमें वीएफएक्स से लेकर हर लेटेस्ट टेक्नीक का इस्तेमाल किया गया था. इसमें काम करने वाला स्टार भी इतना महंगा था कि उस वजह से ऐड का बजट 75 करोड़ रुपये हो गया था. यह चिंग्स नूडल्स ब्रांड के लिए था. इसमें बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने काम किया था.

इसका टाइटल ‘रणवीर चिंग रिटर्न्स’ था. 5 मिनट 30 सेकंड के इस ऐड का टेलीविजन प्रीमियर 28 अगस्त, 2016 को हुआ. ऑनलाइन, इसे केवल 2 दिनों में YouTube पर 20 लाख से ज्यादा बार देखा गया. अपनी पॉपुलैरिटी के चरम पर रणवीर सिंह से ब्रांड एंडोर्स करवाना काम आया और इसकी सेल में 150 प्रतिशत की बढ़त देखी गई.

इस बीच, कॉर्पोरेट जांच और जोखिम परामर्श फर्म क्रोल के निष्कर्षों के अनुसार 2022 में स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को पछाड़ने के बाद रणवीर सिंह फिलहाल भारत के मोस्ट वैल्यूड सेलिब्रिटी हैं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *