ये फूड पार्क है लाजवाब… एक ही जगह पर मिलते हैं 30 ज्यादा आइटम, खाने आएंगे तो..

उधव कृष्ण/पटना. आप भले ही फास्ट फूड के कितने भी बड़े शौकीन क्यों न हो, एक साथ अगर आपको लिट्टी-चोखा, मुगलई पराठा, बटर चिकन, लिट्टी-चिकन, डोसा, इडली, चाउमीन, एग रोल, पनीर रोल, चिकन पकौड़ा, मोमो, सैंडविच, पिज्जा, बर्गर आदि दिख जाए तो कंफ्यूज हो जाएंगे. क्या खाएं और क्या ना खाएं. पटना के बोरिंग रोड इलाके में हरिलाल के ठीक सामने आने पर आपके साथ ऐसा हो सकता है. क्योंकि, यहां एक साथ 30 से भी ज्यादा फूड के स्टॉल सजते हैं. बोरिंग रोड के अजीत बताते हैं कि यहां आपको शाकाहारी और मांसाहारी हर तरह की डिश कम रेट पर खाने को मिल जाएगी. यही कारण है कि यहां हर उम्र के लोग स्वाद लेने पहुंचते हैं.

65 साल के सुनील कुमार सिंह बताते हैं कि चाहे आपका मन वेज खाने का करें या फिर नॉनवेज, दोनों ही व्यंजनों के लिए यह सबसे बेस्ट जगह है. चिकन-लिट्टी का स्वाद लेते हुए सुनील बताते हैं कि वे पिछले 05 साल से यहां पर खाने आ रहे हैं. इसका कारण है कि सस्ते में अच्छा और स्वादिष्ट व्यंजन पटना में और कहीं नहीं मिलता है. वहीं, लिट्टी-चोखा का स्वाद ले रहे एक अन्य ग्राहक ने लोकल 18 की टीम से करते हुए बताया कि यहां एक साथ 30 से भी अधिक कार्ट लगते हैं. इसलिए इसे फूड पार्क, फूड जोन और फूड प्लाजा जैसे कई नामों से भी जाना जाता है. लोग यहां दोस्तों और फैमिली के साथ मूड रिफ्रेश करने पहुंचते हैं. साथ ही अलग-अलग डिश का स्वाद लेते हुए इंजॉय करते हैं.

यह भी पढे़ं- 9 रुपए के दाने से 300 की कमाई, खेती में बड़े-बड़ो के कान काट रहा ये शख्स, लाखों में मुनाफा

क्या-क्या मिलता है फूड पार्क में?
बोरिंग रोड के फूड पार्क में एक स्टॉल पर खड़े युवा ग्राहक बताते हैं कि यहां आने से पहले ही वे डिसाइड कर लेते हैं कि आखिर खाना क्या है. नहीं तो अक्सर यहां आकर कंफ्यूज हो जाते हैं कि आखिर खाएं तो खाएं क्या. वैसे कंफ्यूज हो जाना भी लाजमी है. क्योंकि, इस फूड पार्क में आपको लिट्टी-चोखा, मुगलई पराठा, बटर चिकन, लिट्टी-चिकन, डोसा, इडली, चाउमीन, एग रोल, पनीर रोल, चिकन पकौड़ा, मोमो, सैंडविच, पिज़्ज़ा, बर्गर जैसे तमाम डिश मिल जाएगी.

Tags: Bihar News, Food, Food 18, Local18, PATNA NEWS

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *