ये कातिल हसीना फिजिकल रिलेशन बनाने के बाद ड्रग देकर करती है हत्‍या

नई दिल्‍ली. दुनिया में सीरियल किलिंग की बहुत सी घटनाएं सामने आ चुकी है लेकिन क्‍या कभी सुना है कि कोई महिला शारीरिक संबंध बनाने के लिए सीरियल किलिंग कर रही हो. जी हां, अमेरिका के ओहियो में एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जहां एक महिला पहले एक सैक्‍स पार्टनर की तलाश करती. जाल में फंसे अपने शिकार से वो संबंध बनाने के बाद उसे ड्रग्‍स का ओवरडोज देती और फिर मौत के घाट उतार देती. केवल यहीं उसका अपराध खत्‍म नहीं होता. इसके बाद वो मृतक के साथ लूटपाट भी करती है.

पुलिस ने आरोपी महिला रेबेका ऑबॉर्न को गिरफ्तार कर लिया है. यह महिला अब तब चार लोगों की इसी तर्ज पर हत्‍या कर चुकी है. ओहियो के अटॉर्नी जनरल डेव यॉस्ट ने बुधवार को कहा कि ओहियो की 33 वर्षीय महिला को कोलंबस में सेक्स के लिए मिले पुरुषों की सिलसिलेवार हत्याओं के लिए दोषी ठहराया गया है. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, एक बच्चे की मां रेबेका ने कथित तौर पर चार लोगों को नशीला पदार्थ खिलाकर उनकी हत्या कर दी और उसके बाद उन्हें लूट लिया.

यह भी पढ़ें:- PHOTOS: आंध्र प्रदेश रेल हादसे ने दिला दी ओडिशा ट्रेन एक्सीडेंट की याद, देखें कितना भीषण था मंजर

बच निकाला 5वां शिकार
योस्ट के अनुसार, ऑबॉर्न ने इस साल के पहले छह महीने के दौरान चार हत्याएं कीं, और दिसंबर में ओवरडोज़ के पांचवें प्रयास की घटना से संबंधित आरोपों का भी सामना कर रही है. इस मामले में उसका शिकार बना शख्‍स जैसे-तैसे अपनी जान बचाने में सफल रहा था. योस्ट ने मीडिया से बात करते हुए चेतावनी दी, “ओहियो में सेक्स न खरीदें – यह जिंदगियों को बर्बाद कर देता है और इसकी कीमत आपको चुकानी पड़ सकती है,” हालांकि उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि ऐसे और भी पीड़ित हो सकते हैं, जो ऑबॉर्न के शिकार हुए हैं और संभावित बचे लोगों से आगे आने का आग्रह किया. योस्ट ने कहा, “हम हत्यारे को जवाबदेह ठहराने में रुचि रखते हैं.”

इस कातिल हसीना से बच के रहना! फिजिकल रिलेशन बनाने के बाद ड्रग देकर करती है हत्‍या, खौफनाक कहानी

वारदात के बार कार-डेबिट कार्ड ले उड़ी महिला
अधिकारियों को सबसे पहले ओवरडोज से होने वाली मौतों की इस सीरीज के बीच संभावित सैक्‍स संबंधों के बारे में गुप्‍त सूचना से पता चला. पुलिस के कोलंबस डिवीजन और ओहियो आपराधिक जांच ब्यूरो ने बाद में ऑबॉर्न को कई ओवरडोज और डकैतियों से जोड़ा. महिला को सितंबर में दोषी ठहराया गया था और एक पीड़ित, 30 वर्षीय जोसेफ क्रम्पलर की मौत के बाद उसके खिलाफ लगाए गए हत्या और नशीली दवाओं से संबंधित आरोपों के लिए दोषी नहीं ठहराया गया था. महिला ऑबॉर्न ने कथित तौर पर एक आदमी के क्रैक पाइप में फेंटेनाइल मिलाने की बात कबूल की, जिससे उसकी ओवरडोज हो गई. यह जानने के बावजूद कि वह आदमी संकट में है, उसने कथित तौर पर उसका वाहन और डेबिट कार्ड चुराने का फैसला किया. अब उसके खिलाफ हत्‍या, डकैती, गंभीर हमला, दूसरे को ड्रग्स देना, सबूतों के साथ छेड़छाड़ करना और ड्रग्स की तस्करी जैसे मामलों में मुकदमे चल रहे हैं.

Tags: Crime News, International news, US News, World news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *