यूं ही नहीं मिली सेमीफाइनल में इंडिया को जीत, अमिताभ बच्चन ने किया था ये काम, अब फैंस बोले- प्लीज वर्ल्ड कप में भी कर दो

यूं ही नहीं मिली सेमीफाइनल में इंडिया को जीत, अमिताभ बच्चन ने किया था ये काम, अब फैंस बोले- प्लीज वर्ल्ड कप में भी कर दो

अमिताभ बच्चन ने ऐसा क्या खा कि फैंस ने बोल बैठे आप फाइनल मैच मत देखना

नई दिल्ली:

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को जबरदस्त मात दी है. इसका जश्न पूरे देश में मनाया जा रहा है. इस मैच को देखने के लिए कई सेलिब्रिटीज स्टैंड्स पर तो मौजूद थे ही, जो स्टेडियम नहीं पहुंच सके वो अपने घरों से ही मैच का लुत्फ ले रहे थे. लेकिन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन उन सितारों में से एक नहीं थे. जो इस थ्रिलिंग और एक्साइटिंग मैच का मजा ले रहे हों. टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड से चार साल पुरानी हार का बदला लिया और पूरे 12 साल बाद फाइनल्स में पहुंची है. इस यादगार मौके पर अमिताभ बच्चन ने ऐसा ट्वीट किया कि फैन्स ने उनसे कह डाला कि अब आप मैच मत देखना.

यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन का ट्वीट

वर्ल्ड कप के मुकाबले में इस ऐतिहासिक जीत के बाद तमाम तरफ से टीम इंडिया को जीत की बधाइयां मिल रही हैं. सोशल मीडिया पर टीम इंडिया सहित विराट कोहली और श्रेयस अय्यर ट्रेंड करते रहे. इस शानदार खेल को देखने के बाद बिग बी ने अपने चिर परिचित अंदाज में ट्वीट का नंबर लिख कर एक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा कि जब मैं नहीं देखता हूं तब हम जीतते हैं. हालांकि उन्होंने कोई हैशटैग नहीं लगाया लेकिन फैन्स को ये समझते देर नहीं लगी कि ये मैसेज टीम इंडिया के मैच के लिए ही है.

आप मैच मत देखना

बिग बी का ट्विटर पर इतना लिखना था कि टीम इंडिया के फैन्स की झड़ी लग गई. एक फैन ने उन्हें सलाह दी कि अब आप फाइनल का मुकाबला मत देखना. एक फैन ने आंख पर पट्टी बांधे अभिषेक बच्चन की तस्वीर पोस्ट कर लिखा कि सर प्लीज आप संडे को ऐसे ही रहना. एक यूजर ने लिखा कि बच्चन साहब संडे को आंखों पर खीरे रख कर बेसमेंट में सो जाना. जब पटाखों की आवाज आए तब ही बाहर आना. एक यूजर ने भी ऐसे ही टोटकों को जिक्र कर लिखा कि टीम इंडिया की जीत जरूरी है. बाकी सब चलता है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *