युवक ने जहर खाकर दी जान देने की कोशिश: रक्षाबंधन पर मायके गई थी पत्नी, फोन पर बात न करने से आहत युवक ने खाया जहर

राठ28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हमीरपुर में एक युवक ने रक्षाबंधन पर भाइयों को राखी बांधने के लिए मायके गई पत्नी के फोन पर बात ना करने से आहत होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसके बाद युवक की हालत बिगड़ने पर मौजूद परिजनों ने आनन फानन में उसे राठ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने युवक का प्राथमिक उपचार कर उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे नजदीकी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार, राठ कस्बे के पठानपुरा इलाके के निवासी 28 वर्षीय नवल किशोर पुत्र लक्ष्मण सिंह की पत्नी कुसुम रक्षाबंधन के पर्व पर अपने भाइयों को राखी बांधने के लिए अपने मायके ग्राम गौरहारी गई हुई थी। वह अपने पति नवलकिशोर का फोन नहीं उठा रही थी। पत्नी कुसुम के फोन पर बात ना करने से आहत नवलकिशोर ने आज दिन के समय अपने घर में जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपनी जान देने का प्रयास किया।

इसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी। परिजनों ने तत्काल नवलकिशोर को राठ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आए नवलकिशोर का प्राथमिक उपचार कर उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे नजदीकी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *