यात्रियों की सुरक्षा: रानीखेत एक्सप्रेस के एसी कोच से 12 लाख के जेवर उड़ाए, रामपुर और मुरादाबाद के बीच वारदात

Jewelery worth Rs 12 lakh stolen from AC coach of Ranikhet Express, incident between Rampur and Moradabad

मुरादाबाद रेलवे स्टेशन
– फोटो : संवाद

विस्तार


रानीखेत एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में सफर कर रही एक महिला का बैग चोरी कर लिया गया। महिला अपने बेटे और बेटी के साथ जयपुर एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी। मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पहुंची तो इस वारदात की जानकारी हो पाई। बैग में 75 हजार रुपये, करीब 12 लाख रुपये के जेवर और मोबाइल व अन्य सामान था।

महिला ने जीआरपी जयपुर में तहरीर दी है। उत्तराखंड में हल्द्वानी निवासी महिला प्रिया शुक्रवार रात अपने बेटे और बेटी के साथ हल्द्वानी से जयपुर के लिए रानीखेत एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हुई थी। तीनों एसी ए-वन कोच में सवार हुए थे। महिला अपने सिर के नीचे बैग रखकर सो गई थी।

रामपुर से मुरादाबाद के बीच महिला का बैग चोरी कर लिया लिया गया। शुक्रवार रात करीब साढ़े बारह बजे ट्रेन मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो महिला और उसके बेटे और बेटी को घटना की जानकारी हुई। महिला के बेटे ने बताया कि वे जयपुर जा रहे थे।

जीआरपी की जांच पड़ताल के बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हो गई। बेटे ने बताया कि उन्होंने जीआरपी जयपुर में तहरीर दी है। जीआरपी थाने के प्रभारी रंजन शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है लेकिन महिला ने यहां तहरीर नहीं दी है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *