यहां होलसेल रेट में मिल रहे ट्रेंडिंग कपड़े, बच्चों के ड्रेस 200 व साड़ी 400 से शुरू, युवाओं के लिए है खास कलेक्शन

ओम प्रकाश निरंजन/कोडरमा.नवरात्र की शुरुआत के साथ त्योहारों के सीजन की भी शुरुआत की गई है. ऐसे में यदि आप अपने और परिवार के लिए किफायती कीमत पर लेटेस्ट ट्रेंडिंग कपड़ों की खरीदारी करना चाहते हैं तो आपकी यह इच्छाझूमरी तिलैया शहर में पूरी हो सकती है.

झुमरी तिलैया के झंडा चौक के समीप स्थित गुप्ता होलसेल बाजार के द्वारा त्यौहार के सीजन को ध्यान में रखते हुए बॉम्बे, बनारस, सूरत, दिल्ली जैसे बड़े शहरों से वहां के लेटेस्ट फैशन के आधार पर बच्चों, बड़े, महिला, युवा-युवतियों के लिए कपड़ों की नवीनतम रेंज लोगों को उपलब्ध कर रही है.

होलसेल रेट में ट्रेडिंग डिजाइन के कपड़े
लोकल 18 से विशेष बातचीत के दौरान गुप्ता होलसेल बाजार के संचालक मुकेश गुप्ता ने कहा  कि नाम के अनुसार वह ग्राहकों को होलसेल रेट में ट्रेंडिंग डिजाइन के बेहतरीन कपड़े उपलब्ध करा रहे हैं. उन्होंने कहा कि दुर्गा पूजा को लेकर खास तौर पर सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए कई डिजाइन और कई वैरायटी के आकर्षण कपड़ों की श्रेणी बड़े शहरों से मंगाई गई है.

बच्चों के लिए लेटेस्ट ट्रेंडिंग कपड़े की शुरुआत मात्र 200 से
मुकेश गुप्ता ने आगे कहा कि बच्चों के लिए लेटेस्ट ट्रेंडिंग कपड़ों के आइटम में शरारा, गरारा, नायरा, पैंट सेट, क्रॉक, लड़कियों के लिए कुर्ती, प्लाजो सेट, नायरा सेट, जींस, टॉप, वेस्टर्न आइटम, लड़कों के लिए विभिन्न ब्रांड के जींस, शर्ट टी-शर्ट पैं, एवं महिलाओं के लिए बनारसी साड़ी, सिल्क साड़ी, सूरत की साड़ी, बेंगलुरु साड़ी, ऑर्गेनसा साड़ी समेत कई नवीनतम डिजाइन के साथ कपड़े उपलब्ध कराया गया है. उन्होंने बताया कि बच्चों और लड़कियों के लिए के लिए कपड़ों की रेंज मात्र ₹200 से शुरू होती है.

डिजाइनर साड़ियों की शुरुआत मात्र 400 से
उन्होंने बताया कि एक से बढ़कर एक रंग और डिजाइन में बनारसी साड़ियां मात्र ₹400 से लेकर ₹2000 तक, टी-शर्ट की शुरुआती रेंज मात्र ₹130 से शुरू है, शर्ट की शुरुआती कीमत ₹200, जीन्स की शुरुआती रेंज ₹400 शुरू होकर 12-15 सौ तक के उपलब्ध है.बच्चों के लिए उपलब्ध अलग-अलग डिजाइन के जींस की शुरुआती कीमत ₹200 से शुरू होकर 400 से 500 रुपये तक, लड़कियों के लिए कुर्ती की रेंज ₹130 से शुरू है, 250,300 रुपये फैंसी में सिमर और ऑर्गेनसा कपड़े से तैयार कुर्ती लोग अधिक डिमांड और पसंद कर रहे हैं.

Tags: Jharkhand news, Kodarma news, Life style, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *