यहां होगी नौकरी की बौछार, 50 हजार मिलेगी सैलरी,इन डॉक्यूमेंट के साथ करें आवेदन

मो.इकराम/धनबाद. श्रम नियोजन प्रशिक्षण एवं कौशल विकास विभाग के अंतर्गत राज्य के बेरोजगार युवक / युवतियों के लिए रोजगार का एक नया अवसर प्रदान कराया जा रहा है. धनबाद जिला में दत्तोपंत ठेंगड़ी रोजगार मेला-2024 का आयोजन होने जा रहा है. जिसमें 3552 पदों बहाली की जाएगी. वैसे इच्छुक सभी अभियार्थी जो इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वे इस भर्ती कैम्प में महत्वपूर्ण दस्तावेज़ों के साथ शामिल हो सकते है.

दत्तोपंत ठेंगड़ी रोजगार मेला-2024 दिनांक 16 फरवरी को अवर प्रादेशिक नियोजनालय परिसर बरटांड़ धनबाद में पूर्वाह्न 10:00 से अपराह्न 04:00 तक रहेगी. अभ्यर्थियों को बायोडाटा की दो प्रति में लेकर आनी है. रोजगार मेला में 8 हजार महीना से लेकर 50 हजार तक की नौकरी मिलेगी.

सैलरी मिलेगी 50 हजार तक
रोजगार मेला में भाग लेने हेतु इच्छुक आवेदक का झारखंड के किसी भी नियोजनालय में निबंध होना आवश्यक है. आवेदक अपने सभी शैक्षणिक, प्रशैक्षणिक,आधार कार्ड, दो पासपोर्ट साइज का फोटो, नियोजनालय का निबंध कार्ड, अपना बायोडाटा एवं स्थानीय निवासी प्रमाण पत्र (न्यूनतम अंचलाधिकारी द्वारा निर्गत) के साथ रोजगार मेला में भाग लें. इस रिक्तियों के विरुद्ध भर्ती के लिए सीधे नियोजक उत्तरदायी हैं. नियोजनालय एवं विभाग मात्र सुविधा प्रदाता के रूप में कार्य करती है. इस रोजगार मेला में भाग लेने के लिए किसी प्रकार का यात्रा भत्ता नहीं देना है. अधिक जानकारी के लिए नियोजनालय से संपर्क कर सकते हैं.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news, Job news, Latest hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *