यहां सिर्फ ₹20 में मिलेगा भरपेट नाश्ता, सुबह-सुबह लग जाती है लंबी लाइन

आकाश कुमार/जमशेदपुर. समोसा, आलू चॉप, कचौड़ी एक ऐसी चीजें है, जिन्हें हर वर्ग के लोग खाना पसंद करते हैं. बच्चों से लेकर युवा और बड़ों तक इसका एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. यही कारण है कि हर गली नुकड़ चौक चौराहों पर आपको यह बिकती दिख जाएंगी. लेकिन ऐसे कुछ ही नाश्ते की दुकाने हैं, जिसके लोग दीवाने होते हैं.

आज हम बात कर रहे हैं झारखंड की लोह नगरी जमशेदपुर की एक ऐसी दुकान की, जो सुबह से लेकर रात तक सिर्फ नाश्ता बेचते हैं और पूरे शहर वासी इसके दीवाने हैं. यह दुकान आपको जमशेदपुर के जेल चौक के समीप देव नगरी नाश्ता कॉर्नर के नाम से दिखेगी.

₹20 में भरपेट खाना
लोकल 18 को बताते हुए दुकान के संचालक पंकज ने बताया कि यह दुकान पिछले 20 साल से चल रही है. सुबह 6 बजे से 12 बजे तक यहां पूड़ी सब्जी और जलेबी मिलती है. चार पूड़ी और आलू छोले की सब्जी मात्र 20 रुपए में मिलती है. दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक यहां समोसा, आलू चॉप , कचौड़ी, प्याजी और ब्रेड चॉप मिलता है. जिसको अच्छी तरह से छोला, मीठी चटनी, मिर्च चटनी , दही और प्याज डाल के दिया जाता है. कीमत मात्र 15 रुपए 2 पीस और 8 रुपए 1 पीस का है.

पंकज जी ने बताया कि जब उन्होंने दुकान खोली थी, तब 1 रुपए पीस नाश्ता मिलता था. नाश्ता करना है मोहम्मद जी ने बताया कि वे पिछले 5 साल से यहां नाश्ता करने आ रहे हैं और यहां का स्वाद काफी अलग रहता है और सभी कुछ आंखों के सामने बनता रहता है.

Tags: Food 18, Jamshedpur news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *