यहां मिलेगा सबसे सस्ता कंबल, 200 की रेंज से शुरू, जानें लोकेशन 

विक्रम कुमार झा/पूर्णिया. पूर्णिया में अगर आपको सस्ते कंबल की खरीदारी करनी हो और कंबल ही नहीं कंबल दरी, बेडशीट सहित अन्य कई चीजों को खरीदना है तो यहां आएं. पूर्णिया के मरंगा चौक के बियाड़ा के पास आपको दो-चार दुकान मिलेगी. ये दुकानदार यूपी से चलकर बिहार आए हैं. वह पिछले तीन-चार सालों से पूर्णिया में लोगों को कंबल और गर्म कपड़े सहित कई चीजों को बेचते आ रहे हैं. यहां पर कंबल 30 रुपए की रेंज से शुरू है.

30 रुपए से रेंज होगी शुरू
यूपी से आए दुकानदार लइक अहमद कहते हैं कि वह पूर्णिया में पिछले तीन-चार साल से पूर्णिया के मरंगा में रहकर सड़क किनारे ही अपनी दुकान चलाते हैं. उन्होंने कहा कि वह इसी सड़क किनारे दुकान में दिन-रात सोकर अपना जीवन काटते हैं. ग्राहकों की सेवा करते हैं. उन्होंने कहा कि उनके पास कंबल, कम से कम 30 प्रति कीमत से शुरुआत होकर अधिकतम कीमतों पर अलग-अलग रेंज के सामान उपलब्ध है. उसके पास 30 रुपए में दरी और अलग-अलग चीजों की अलग-अलग कीमतों पर शुरुआत हो जाती है. कंबल की अगर रेंज की बात की जाए तो कंबल 200, 300, 400, 500, 600 और अधिकतम दर 5000 रुपए है.

ब्रांडेड भी है फेल
दुकानदार ने आगे कहा कि यहां पर कई वैरायटी के कंबल आपको मिलेंगे. उन्होंने कहा कि उसके पास गर्म कंबल और अच्छी गुणवत्ता वाली कंबल आसानी से उपलब्ध हो जाता है. कोई ग्राहक अगर खरीदना चाहता है तो वह पूर्णिया के मरंगा के इस चौक पर आकर दुकान में खरीदारी कर सकते हैं. हालांकि उनके दुकान में बच्चों के झूला का सामान सहित आकर्षक और उपयोगी चीज भी उपलब्ध है. यह कंबल ब्रांडेड पर भारी है.

.

FIRST PUBLISHED : November 25, 2023, 19:54 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *