यहां मिलेंगे सबसे सस्ते गर्म कपड़े! 150 रुपए में मिलेगा हुडी से लेकर श्रग,जानें लोकेशन

आकाश कुमार/ जमशेदपुर. बदलते मौसम के साथ झारखंड के लोह नगरी में भी कड़ाके की ठंड पड़ने लग गई है. तो अगर महिलाएं एक यूनिक और कम कीमत में गर्म कपड़े खोज रही है.तो उनके लिए जमशेदपुर की साकची आम बागान में लगा लुधियाना वूलन मार्केट सेल एक अच्छा विकल्प हो सकता है.जहां पर 50% तक की छूट में करीब 500 से भी अधिक वैरायटी के गर्म कपड़े मिलेंगे.

लोकल 18 को बताते हुए संचालक कुंदन ने बताया कि वे लुधियाना के रहने वाले हैं और ठंड के मौसम में 3 महीने जमशेदपुर में यह सेल लगाते हैं.इसके अलावा वह अपने खेतों में किसानी का काम भी करते हैं.

महिलाओं के लिए ट्रेंडी कपड़े उपलब्ध
इस साल महिलाओं के लिए खास ट्रेंडी गर्म कपड़े लेकर आए हैं जिसमें आपको श्रग, बेबी शॉप कार्डिगन , स्वेटशर्ट, हुडी , लॉन्ग कार्डिगन, पंचू और फ्लफी वूलन स्वेटर देखने को मिलेगी.यहां सारे कपड़े में आपको 50% तक की छूट मिलती है.जिससे कीमत काफी कम हो जाती है. दाम कम होने का यह कारण है कि लुधियाना में इन लोगों का खुद का मैन्युफैक्चरिंग फैक्ट्री है.जहां यह सारे परिवार मिलकर गर्म कपड़े बनाते हैं और हर साल किस तरह लोगों को नया और ट्रेंडी कपड़ा पहनना है.

इसके लिए इन लोगों की टीम में खास लोग भी शामिल रहते हैं.जमशेदपुर में यह सेल फरवरी के महीने तक लगा रहेगा जो की सुबह 9:00 बजे से लेकर रात के 10:00 बजे तक खुला रहता है.तो आप भी अपने परिवार के साथ आकर यहां पर बेहतरीन गर्म कपड़े कम कीमत में खरीद सकते हैं और इस साल ठंड के मौसम में अपने आप को यूनिक और ट्रेंडी लुक भी दे सकते हैं.

Tags: Jamshedpur news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *