यहां मिलते हैं राधा-कृष्ण फैंसी ड्रेस और आभूषण, 50 से ज्यादा वैरायटी, कीमत 50 रुपए से शुरू

रुपांशु चौधरी/हजारीबाग. कृष्ण जन्माष्टमी हिंदू धर्म में सबसे खास त्योहारों में से एक है. हर साल कृष्ण जन्माष्टमी सभी घरों में खूब धूमधाम से मनाया जाता है. गली मोहल्ले में मटकी फोड़ दही हांडी कार्यक्रम का आयोजन होता है. छोटे और नन्हे बच्चों को कृष्ण और राधा के रूप में सजाया जाता है. साथ ही इस साज सज्जा के कई प्रतियोगिता भी करवाएं जाते है. अगर आप हजारीबाग से हैंं और ऐसी एक दुकान ढूंढ रहे हैं, जहां आपको बाल गोपाल, राधा रानी के पोषक, आभूषण इत्यादि मिले तो आपके लिए आकर्षण स्टोर बेहतरीन ऑप्शन बन सकता है.

हजारीबाग मेन रोड में सदर थाना के ऑपोजिट में आकर्षण स्टोर के संचालक सुनील खंडेलवाल बताते हैं कि वह 1995 से यहां व्होलसेल और रिटेल का काम कर रहे हैं. उनकीदुकान मेंराधा रानी और बाल गोपाल के 50 से अधिक डिजाइन के पोशाक उपलब्ध है. जो 3 माह के बच्चे से लेकर 18 वर्ष के नौजवान के साइज का है. इन पोशाकों को दिल्लीऔर कलकत्ता के बाजारों से मंगवाया गया है. इनकी शुरुवाती मूल्य 150 से है.

कपड़े और आभूषण
संचालक सुनील खंडेलवाल आगे बताते हैं कि पोशाक के अलावा उनके दुकान में साज सज्जा में इस्तेमाल होने वाले आभूषण, चोटी यदि भी उपलब्ध है. इसमें भी कई वैरिटी है. छोटे बच्चे के लिए अलग प्रकार के मुलायम कपड़े से आभूषण आते हैं और लड़कियों के लिए अलग प्रकार के राधा रानी के आभूषण आते हैं. कुछ पोशाक के साथ आभुषण भी लगे आते हैं. दुकान में नकली चोटियां भी उपलब्ध है, जिनकी कीमत 100 रुपए से शुरू हो जाती है.

कैसे पहुंचे
आकर्षण स्टोर पर आने के लिए आपको हजारीबाग मेन रोड में सदर थाना के गेट के ऑपोजिट में आना होगा. यहां आने के लिए आप गूगल मैप का सहारा ले सकते है लिंक नीचे दिया गया है.

Tags: Hazaribagh news, Jharkhand news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *