यहां मिलता है लाजवाब स्वाद वाला पिज्जा, वैरायटी की है भरमार, बस आप बताएं नाम

दीपक कुमार/बांका : अगर आप पिज्जा खाने के शौकीन हैं और बांका में तो आपको बेलहर आना होगा. यहां आपको दस मिनट में हीं गरमा-गरम लजीज स्वाद वाला पिज्जा खाने को मिल जाएगा. रोजाना यहां लगभग 200 पिज्जा बनते हैं, जिसे फास्ट फूड के शौकीन लोग बड़ा स्वाद लेकर खाते हैं. खास बात यह कि इस पिज्जा शॉप में आपको 25 वैरायटी मिल जाएगा. जिसकी कीमत 50 से लेकर 500 रुपए है. संचालक कुंदन भगत बताते हैं कि 2022 से लगातार लोगों को स्वादिष्ट पिज्जा खिला रहे हैं. लोगों को यहां का पिज्जा पसंद भी आ रहा है. यहां पिज्जा खाने के लिएबांका, भागलपुर, सुलतानगंज, मुंगेर जमुई सहित कई दूर- दराज इलाके से लोग आते हैं.

25 वैरायटी का यहां मिलता है पिज्जा
कुंदन भगत ने बताया कि 2017 में पढ़ाई खत्म करने के बाद घूमने की मंशा से मुंबई चले गए थे. वहां जाने के बाद एक पिज्जा हाउस में काम करने लगे. इस पिज्जा हाउस में 8000 की मासिक सैलरी दी जाती थी. लगभग पांच साल तक काम करने के बाद पिज्जा बनाने के हर बारीकी को सीख लिया. वहीं जब घर की याद सताने लगी तो वापस आ गए. 2022 में किराये का दुकान लेकर पिज्जा बनाने लगा.

ग्रामीण इलाके में रहने की वजह से शुरुआती दौर में लोगों को समझ में नहीं आ रहा था कि यह किस प्रकार का आइटम है. जब लोगों को समझ में आ गया कि यह पिज्जा है तो लोगों का आना शुरू हो गया. कुंदन ने बताया कि वर्तमान में लोगों को 25 वैरायटी का पिज्जा खिला रहे हैं. आशीष ने बताया कि जब भी मौका मिलता है यहां पिज्जा खाने के लिए आते हैं. बड़े ब्रांड में मिलने वाले पिज्जा से क्वालिटी बेहतर है. पिज्जा की कीमतों में हर वर्ग का ख्याल रखा गया है. 50 से लेकर 500 रुपए तक का पिज्जा खाने को मिल जाता है.

यह भी पढ़ें : कमाल का दिमाग! मोडिफाइड कर साइकिल को बना दिया BMW, स्पीड देख सब होते हो जाते दंग

50 से लेकर 500 रुपए तक का मिलता है पिज्जा
संचालक कुंदन ने बताया कि पिज्जा बनाने के लिए सबसे पहले वेज तैयार करना पड़ता है.जिस पर सॉस, लिक्विड चीज, मोजरेला चीज, शिमला मिर्च डालते हैं. वहीं ऑर्डर के अनुसार आइटम डालकर 7 मिनट में पिज्जा तैयार कर देते हैं. उन्होंने बताया कि4 किलोमीटर के दायरे में ऑर्डर मिलने पर डिलीवरी करते हैं. उन्होंने बताया कि 300 रुपए से अधिक वाली पिज्जा के आर्डर पर डिलीवरी चार्ज नहीं लेते हैं. इससे नीचे के आर्डर पर 50 रुपए डिलीवरी चार्ज करते हैं.

रोजाना 150 से अधिक पिज्जा की डिलीवरी हो जाती है. उन्होंने बताया किओनियन, टोमेटो, कैप्सिकम वैरायटी वाली पिज्जा 50 रुपए में उपलब्ध कराते हैं. जबकि गोल्डन कॉर्न 70 रुपए, इंडियन स्पेशल, फ्रेश वेज 100 रुपए, फार्म हाउस 120 रुपए, पेपी पनीर, डीलक्स चीज 150 रुपए, तंदूरी पनीर पिज्जा 200 रुपए एवं मशरूम कॉर्न ओनियन पिज्जा 500 रुपए में उपलब्ध कराते हैं. रोजाना 12 हजार से अधिक की सेल है.

Tags: Banka News, Bihar News, Local18, Street Food

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *