यहां मिलता है एक से अधिक फ्लेवर के कॉफी, वैरायटी देख के हो जाएंगे कंफ्यूज

आकाश कुमार/जमशेदपुर. अगर आप भी कोल्ड कॉफी और मिल्क शेक पीने के शौकीन है और आपको भी कुछ अलग अंदाज और अलग फ्लेवर में मिल्क शेक पीने की इच्छा हो तो आप जमशेदपुर में पी सकते हो ठेका में मिल्कशेक. गुजरात से भूपेंद्र मदन जी के द्वारा शुरू किया गया यह आउटलेट आज भारत में काफी बड़ा कोल्ड कॉफी का ब्रांड बन चुका है. अब जमशेदपुर में भी इसके कुल पांच आउटलेट देखने को मिलेंगे.

जमशेदपुर में अविनाश सिंघल के द्वारा यह आउटलेट संचालित किया जा रहा है. जमशेदपुर में कुल पांच मुख्य जगह में आपको देखने को मिलेंगे जिसमें से पहले जुबली पार्क खाउगली, दूसरा मोदी पार्क खाओ गली, तीसरा डायमंड गोल चक्कर , चौथा सुपर सेंटर मॉल साकची, पांचवा बंगाल क्लब साकची. इसमें कुल 10 फ्लेवर के काफी और शेक मिलेंगे. जिसमें से फ्लेवर्ड कॉफी में पॉपकॉर्न पटाका 160 , मिंटो रानी 160, नटखट 160, देसी संतरा 160 , पलंग तोड़ 125 , नेक्स्ट लेवल 125, कॉफ़ी की जवानी 125 , हुद गबरू 100, चॉकलेट पटोला 130 रुपए और बैरी पिया 130 रुपए में उपलब्ध है.

पलंग तोड़ फ्लेवर लोगों की पहली पसंद
सारे कोल्ड काफी और शेक के नाम काफी अलग और यूनिक है. उसी के साथ यह पीने में भी उतने ही मजेदार और बेहतरीन होती है. आउटलेट के सुपरवाइजर सोनू कुमार ने बताया कि यहां लोगों को चॉकलेट पटोला और पलंग तोड़ फ्लेवर के कोल्ड कॉफी काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं. वहीं यह सारे आउटलेट शाम के 5:00 से लेकर रात के 10:00 बजे तक प्रतिदिन खुला रहती है.

Tags: Food 18, Jamshedpur news, Jharkhand news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *