यहां कौड़ियों के भाव मिलती हैं करोड़ों की कीमत वाली लग्जरी कारें, रेंज रोवर, मर्सिडीज से लेकर सब

अरशद खान/देहरादून: लग्जरी कार का सपना रखने वाले लोगों के लिए देहरादून के मोहब्बेवाला में स्थित लग्जरी राइड करोड़ों रुपए की कीमत वाली कारें कौड़ियों के दाम दे रहे हैं. जी हां, यहां पर 10 लाख रुपए से लग्जरी कार शुरू होती है और ₹60 लाख तक कीमत की प्रीमियम कारें मिलती है. इन लग्जरी गाड़ियों की ओरिजिनल कीमत एक करोड़, डेढ़ करोड़, दो करोड़ और इससे अधिक भी होती है.

लग्जरी राइड सिर्फ प्रीमियम सेकंड हैंड कारों की डील करते हैं. इनमें आपको ऑडी, बीएमडब्ल्यू, जगुआर, मर्सिडीज़, रेंज रोवर, डिस्कवरी जैसी कंपनियों की गाड़ियां मिलती है. आप यहां से करोड़ों की लग्जरी कार बिल्कुल मुनासिब दामों पर खरीद सकते हैं. यह सेकंड हैंड लग्जरी कारें देखने में एकदम नई जैसी लगती है और कस्टमर से इनका रिस्पांस भी अच्छा है.

हर सेगमेंट की लग्जरी कार है उपलब्ध 

लोकल 18 से बातचीत में लग्जरी राइड के सेल्स मैनेजर सिध्दार्थ कहते हैं कि उनका शोरूम पिछले 5 सालों से देहरादून में सेकंड हैंड लग्जरी गाड़ियों की सर्विस दे रहा है. यहां पर 10 लाख रुपए से लग्जरी कार शुरू हो जाती है. जिन लोगों का सपना अपनी ड्रीम कार रखने का है उनके लिए लग्जरी राइड वन स्टॉप सोल्यूशन है. यहां पर हर सेगमेंट की लग्जरी कारें अवेलेबल हैं. कस्टमर ऑडी, बीएमडब्ल्यू, जगुआर, मर्सिडीज़, जैसी कंपनियों की गाड़ियां बड़ी कम कीमत पर ले जा सकते हैं. ब्रांड न्यू कंडीशन की यह गाड़ी बहुत कम चली हुई होती है. जिससे उनके सेकंड ऑनर को किसी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ता और अफोर्डेबल कीमत पर वह उन्हें खरीद सकते हैं.

लग्जरी राइड पर मिलेगी सेल, परचेज, अपग्रेड और सर्विस की फैसिलिटी

लग्जरी राइड देहरादून सिर्फ प्रीमियम गाड़ियों को बेचता ही नहीं बल्कि यहां पर आप अपनी गाड़ी को सेल भी कर सकते हैं और यदि आप अपग्रेड करना चाहते हैं तो अपनी लग्जरी गाड़ी यहां पर सेल कर दूसरी लग्जरी कार ले सकते हैं. इसके अलावा प्रीमियम गाड़ियों की सर्विस भी लग्जरी राइड पर आप करा सकते हैं जिनके पार्ट्स लेकर हर चीज यहां पर आपको मिलेगी.

कैसे पहुंचें लग्जरी राइड

देहरादून में लग्जरी राइड का शोरूम मोहब्बेवाला में स्थित है. मोहब्बेवाला में पावर डीजल अशोक लेलैंड के अपोजिट यह शोरूम आपको मैन रोड पर ही नजर आ जाएगा. आप यहां पर देहरादून आईएसबीटी से सिटी बस के माध्यम से आसानी से पहुंच सकते हैं.

Tags: Hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *