यहां के युवाओं के लिए नौकरीका सुनहरा मौका,सुरक्षाजवान के 500पदों पर होगी भर्ती

 अनंत कुमार/गुमला.गुमला जिला के बेरोजगार युवक युवतियों के लिए नए साल के शुरुआत के साथ बहुत ही सुनहरा अवसर आया है.अविरल रक्षक सर्विसेज के द्वारा जिला के प्रखंड मुख्यालय परिसर में शिविर का आयोजन कर सुरक्षा जवान के पद के लिए बहाली लिया जा रहा है.

अविरल रक्षक सर्विसेज के अधिकारी आरओ भूषण नागेश्वर ने जानकारी देते हुए कहा कि अविरल रक्षक सर्विसेज एवम जिला नियोजनालय गुमला के संयुक्त तत्वावधान में भर्ती शिविर का आयोजन किया जा रहा है. यह शिविर अलग-अलग दिन गुमला के विभिन्न प्रखंडों में लगाया जाएगा. इसके तहत 500 सुरक्षा जवान के पदों पर सीधी भर्ती के लिए शिविर लगाया जा रहा है. सभी चयनित उम्मीदवारों को मेला टिकरा, लोधमा रोड, नगड़ी रांची में 1 माह का शारीरिक,मानसिक और बौद्धिक प्रशिक्षण दिया जाएगा. प्रशिक्षण के उपरांत राज्य की राजधानी एवं अन्य स्थानों में कार्य दिया जाएगा.

9 हजार से 12500 रुपए के आधार पर होगी पोस्टिंग
वहीं शैक्षणिक योग्यता नन मैट्रिक,मैट्रिक पास है. सुरक्षा जवान के पद पर चयन के लिए आवेदक की उम्र 18 से 40 वर्ष एवम वहीं पुरुष अभ्यर्थी के लिए ऊंचाई 165 CM/5 फीट 6 इंच व महिला अभ्यर्थी के लिए ऊंचाई 155 CM/5 फीट 4 इंच निर्धारित है.वहीं वेतनमान 9 हजार से 12500 रुपए पोस्टिंग के आधार पर देय होगा. बेरोजगार युवक युवतियों के चयन के लिए भर्ती शिविर का आयोजन 06 जनवरी को रायडीह प्रखंड परिसर, 08 जनवरी को सिसई प्रखंड परिसर, 09 जनवरी को पालकोट प्रखंड परिसर, 10 जनवरी को बसिया प्रखंड परिसर, 11 जनवरी को कामडारा प्रखंड परिसर, 12 जनवरी को चैनपुर प्रखंड परिसर,15 जनवरी को अल्बर्ट एक्का जारी प्रखंड परिसर,16 जनवरी को डुमरी प्रखंड परिसर ,18 जनवरी को गुमला प्रखंड परिसर में शिविर का आयोजन होगा.

पीएफ एवं प्रमोशन की भी सुविधा
वही आगे बताया कि इस कंपनी में काम करने पर 60 वर्ष की उम्र में रिटायरमेंट, सेवा के दौरान रियायत दर पर भोजन एवं आवास की सुविधा, प्रत्येक वर्ष राज्य सरकार के न्यूनतम वेतन के आधार पर वेतन वृद्धि,ग्रेच्युटी यानि की रिटायरमेंट के रूप में मोटी रकम, कर्मचारी व उसके पति/पत्नी, बच्चे एवं माता-पिता का मुफ्त इलाज, साथ ही पीएफ एवं प्रमोशन की भी सुविधा दी जाएगी. वहीं भर्ती एवं अन्य संबंधित जानकारी के लिए 7903849455 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं.

Tags: Gumla news, Jharkhand news, Job news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *