यमुना प्राधिकरण और परिवहन विभाग ने की नई शुरुआत, गौतमबुद्ध नगर की जनता के लिए चलाई बसें

bus

PR

इस बस सेवा का किराया भी कम है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसका फायदा उठा सकें। विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह जी ने आशा जताई कि यह बस सेवा गौतमबुद्ध नगर और जेवर क्षेत्र के विकास में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी और वहां के लोगों को आर्थिक और सामाजिक रूप से उन्नति करने में मदद करेगी।

जनपद गौतम बुद्ध नगर के नागरिको को मिला एक और तोहफा, यमुना प्राधिकरण और परिवहन विभाग उत्तर प्रदेश के सौजन्य से कस्बा रबूपुरा से बॉटेनिकल गार्डन तक चलेंगी छह बसें ,जिनमें से तीन बस रबुपुरा से और 3 बस यमुना प्राधिकार के सेक्टर 22 D से चलेंगी। धीरेन्द्र सिंह ने बताया विगत काफी लंबे अरसे से क्षेत्रवासियों और शिक्षण संस्थानों में पढ़ने वाले छात्रों तथा जिला न्यायालय और अन्य कार्यालयों पर जाने वाले लोग इस सेवा का इंतज़ार कर रहे थे।

आज 18 जनवरी 2024 की भोर में  बस सेवा का शुभारंभ  गलगोटिया यूनिवर्सिटी पर सैकड़ो छात्रों के साथ किया गया। इस अवसर पर जेवर विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह जी ने कहा कि यह बस सेवा गौतमबुद्ध नगर और जेवर क्षेत्र के लोगों के लिए एक वरदान है। इससे उनका समय और पैसा दोनों बचेगा और वे आसानी से नोएडा और दिल्ली तक पहुंच सकेंगे। उन्होंने कहा कि यह उनका सपना था कि जेवर का विकास हो और वहां के लोगों को सुविधाएं मिलें। उन्होंने यमुना प्राधिकरण और परिवहन विभाग उत्तर प्रदेश के अधिकारियों का आभार व्यक्त किया और कहा कि वे इस तरह की और भी योजनाओं को लागू करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इस बस सेवा का लाभ लेने वाले छात्रों ने भी जेवर विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह जी का धन्यवाद किया और कहा कि इससे उनकी पढ़ाई में सुधार आएगा और वे अपने लक्ष्यों की ओर बढ़ सकेंगे। वे ने कहा कि विधायक जी ने उनके लिए एक प्रेरणा का काम किया है और वे उनकी तरह देश के लिए कुछ करना चाहते हैं। इस बस सेवा के अंतर्गत बसे नोएडा के बोटानिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन तक जाएंगी। इससे गौतमबुद्ध नगर और जेवर के लोगों को मेट्रो की सुविधा मिलेगी और वे दिल्ली और अन्य शहरों में अपने काम के लिए जा सकेंगे। इस बस सेवा का किराया भी  कम है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसका फायदा उठा सकें।

विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह जी ने आशा जताई कि यह बस सेवा गौतमबुद्ध नगर और जेवर क्षेत्र के विकास में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी और वहां के लोगों को आर्थिक और सामाजिक रूप से उन्नति करने में मदद करेगी। उन्होंने कहा कि वे आगे भी जेवर क्षेत्र के लिए नई-नई योजनाओं को लाने के लिए प्रयास करते रहेंगे और जेवर को उत्तर प्रदेश का गौरव बनाएंगे।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *