मौसी ने ली मासूम की जान, 5 मिनट तक गंगा में लगवाई डुबकी, हंसते हुए बोली- ‘मेरा वचन है कि..’

पुलकित शुक्ला. हरिद्वार. हरिद्वार में हर की पैड़ी पर तंत्र-मंत्र से बच्चे की मौत की खबर से अफरा तफरी मच गई। दिल्ली से 7 साल के बीमार बच्चों को एक परिवार गंगा स्नान कराने लाया था. इस दौरान बच्चे की मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने महिला पर तंत्र-मंत्र के लिए बच्चे की जान लेने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लिया और उसके माता-पिता समेत तीन लोगों को भी हिरासत में ले लिया.

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि बच्चा ब्लड कैंसर से पीड़ित था और दिल्ली के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था लेकिन जब डॉक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए तो वे आस्था वश हरिद्वार पहुंचे और बच्चे को गंगा स्नान कराने लगे. पुलिस का कहना है कि बच्चे का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण पता चल पाएंगे.

घटना ने रोंगटे खड़े कर दिए. बच्चे की मौत की खबर से सनसनी फैल गई. भीड़ को देखते ही महिला जोर-जोर से पागलों की तरह हंसने लगी और बोली कि मेरा वचन है कि यह बच्चा थोड़ी देर बाद खड़ा हो जाएगा.

बच्चे की मौत के मामले में नया वीडियो सामने आया है, जिसमें तीन लोग बच्चों को काफी देर तक पानी में डुबाते हुए नजर आ रहे हैं. मौके पर मौजूद लोगों के विरोध करने पर बच्चे को पानी से बाहर निकल गया. वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस की थ्योरी पर भी सवाल उठ रहे हैं.

हालांकि पुलिस बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. आपको बता दे कि दिल्ली के सोनिया विहार से एक परिवार एक बीमार बच्चे को हरिद्वार लेकर पहुंचा था, जहां बच्चे की मौत हो गई. हर की पैड़ी पर मौजूद लोगों ने तंत्र-मंत्र के फेर में बच्चे की जान लेने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया.

Tags: Haridwar news, Uttarakhand news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *