मोस्ट वांटेड आंतकवादी दाऊद इब्राहिम की मौत?ज्योतिषी ने कुंडली मिलाकर क्या कहा

परमजीत कुमार/देवघर.जब आप पैदा होते है तोह ज्योतिष जानकारों के द्वारा एक कुंडली बनाई जाती है. जिसमे जन्म से लेकर मिर्त्यु तक का हिसाब होता है. बल्कि इंसान के जीवन से लेकर मिर्त्यु तक सभी की जानकारी कुंडली मे रहती है. वहीं ज्योतिष के कुंडली मे जन्म के समय और तिथी के अनुसार राशि का पता चलता है और राशि के हिसाब से ही जीवन मे कब कब शारीरिक या मानसिक कष्ट होने वाला है, यह पता चलता है.कई ज्योतिष कुंडली देखकर मिर्त्यु की भी भविष्यवाणी कर देते है और कभी कभी वो चीज़े सत्य भी हो जाती है. वही आतंकवादी दाऊद इब्राहिम की मौत की खबरें सामने निकल कर आरही है. हालांकि उसकी मौत की खबर की अभी तक कोई अधिकारीक पुस्टि नहीं हुई है. वही ज्योतिष गन्ना क्या कहती है उसकी कुंडली के अनुसार अभी कैसा योग चल रहा है जानेंगे देवघर के ज्योतिषआचार्य से?

क्या कहते है देवघर के ज्योतिषआचार्य
देवघर के पागल बाबा आश्रम स्थित मुदगल ज्योतिष केंद्र के प्रसिद्ध ज्योतिषआचार्य पंडित नन्दकिशोर मुदगल ने लोकल 18 से कहा कि हमारे सौरमंडल मे कई ऐसे ग्रह है व्यक्ति के ऊपर सकरात्मक और नकरात्मक प्रभाव डालता है. जैसे शनि, राहु, केतु ये सब ग्रह अगर व्यक्ति के कुंडली मे विराजमान हो जाए तोह व्यक्ति के ऊपर नकरात्मक प्रभाव पड़ता है. शारीरिक के साथ साथ मानसिक कष्ट भी देता है. वही दाऊद इब्राहिम के जन्म तिथी के अनुसार उसकी राशि तुला लग्न मंगल विराजमान है.इसके साथ शनिदेव उनके कुंडली के द्वितीय स्थान मे है. इसके साथ ही वहा राहु पहले से ही विराजमान है. इन दोनों की युति शारीरिक कष्ट के साथ पूर्ण मार्केश की और इशारा कर रही है.वही अगर देखा जाए तोह कुंडली के अनुसार दाऊद इब्राहिम को शारीरिक कष्ट है और आगे भी होने वाला है.

कौन है दाऊद इब्राहिम
एक ऐसा आतंकवादी जिसने भारत में बम धमाके कर हजारों की जान ली. जिसमें 1993 के मुंबई बम धमाका में 250से ज्यादा लोगों की जान चली गई. वही इस बम धमाके में हजारों लोग घायल हो गए थे.तब से भारत में दाऊद इब्राहिम को मोस्ट वांटेड आतंकवादी घोषित कर दिया. माना जाता है कि दाऊद इब्राहिम का जन्म महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले की खेड़ा गाँव के कोकणी मुस्लिम परिवार में हुआ था.

Tags: Deoghar news, Jharkhand news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *