मोबाइल ही बन गया दुश्मन, मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस में बड़ा खुलासा, इसलिए हुई हत्या

हाइलाइट्स

आरोपी अभिजीत ने कर्मचारियों को दस लाख देकर शव को लगवाया ठिकाने
अभिजीत की गैंगस्टर बिंदर से भी थी जान पहचान

गुरुग्राम. गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा की हत्या मामले में गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने मुख्य आरोपी समेत कुल तीन आरोपियों को  गिरफ्तार कर लिया है. शुरुआती जांच में अभिजीत ने पुलिस को बताया कि वह होटल सिटी प्वाइंट का मालिक है और फिलहाल होटल को लीज पर दे रखा है. दिव्या पाहुजा के पास आरोपी अभिजीत सिंह की कुछ अश्लील तस्वीरें थी, जिनके कारण वह लगातार ब्लेकमेल कर रही थी.

दिव्या पाहुजा आरोपी अभिजीत सिंह से खर्चे के लिए अक्सर रुपये लेती रहती थी और अब मोटी रकम ऐंठना चाहती थी. दो जनवरी को होटल सिटी पॉइंट में आरोपी अभिजीत सिंह, दिव्या पाहुजा के साथ आया था. वह उसके फोन से अपनी अश्लील फोटो डिलीट कराना चाहता था लेकिन दिव्या ने फोन का पासवर्ड नहीं बताया. गुस्से में आकर आरोपी अभिजीत ने दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी और होटल में साफ-सफाई तथा रिसेप्शन का काम करने वाले हेमराज और ओम प्रकाश के साथ मिलकर शव को बीएमडब्ल्यू कार में रखवाया. इसके बाद आरोपी अभिजीत ने अपने दो अन्य साथियों को बुलाया और शव ठिकाने लगाने के लिए अपनी कार उन्हें दे दी.

अभी तक दिव्या पाहुजा का शव बरामद नहीं कर पाई पुलिस
गुरुग्राम पुलिस ने वारदात के कुछ घंटे बाद ही मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह निवासी माडल टाउन हिसार उम्र-56 वर्ष, हेमराज निवासी नेपाल उम्र-28 वर्ष व ओमप्रकाश निवासी गांव जुरंथी जिला जलपाईगुडी पश्चिम-बंगाल उम्र-23 को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि पुलिस अभी भी दिव्या पाहुजा के शव को बरामद नहीं कर पाई है.

कुछ माह पहले जेल से जमानत पर बाहर आई थी दिव्या
दिव्या पाहुजा 7 फरवरी 2016 को उस वक्त चर्चा में आई जब गैंगस्टर संदीप गाडोली का मुंबई में एनकाउंटर  हुआ. उस वक्त संदीप की बहन ने आरोप लगाया की गैंगस्टर बिन्दर गुर्जर के कहने पर ही दिव्या पाहुजा ने संदीप से मुंबई मिलने जाते वक्त फेसबुक पर लगातार लोकेशन शेयर कर पुलिस के लिए मुखबरी का काम कर रही थी. जब दिव्या पाहुजा मुंबई संदीप के पास होटल में पहुंची तो वहां की जानकारी भी फेसबुक पर साझा की. उसी दिन गुरुग्राम पुलिस ने उस होटल में संदीप गाडोली के एनकाउंटर कर दिया था.

बाद में संदीप की बहन की शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस के जवानों पर FIR दर्ज हुई और एनकाउंटर में शामिल पुलिसकर्मी गिरफ्तार भी हुए. इसके अलावा मुंबई पुलिस ने दिव्या पाहुजा और गैंगस्टर बिंदर गुर्जर को भी गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल बिंदर गुर्जर और एनकाउंटर में शामिल पुलिसकर्मी जेल में हैं जबकि दिव्या पाहुज 2023 में ही जेल से जमानत पर बाहर आई थी.

जेल से आने के बाद दिव्या अभिजीत के संपर्क में थी. पुलिस सूत्रों का मानें तो आरोपी अभिजीत, बिंदर गुर्जर का भी परिचित है और इसी के चलते दिव्या पाहुजा अभिजीत के संपर्क में आ गई.

Tags: Gurugram news, Haryana news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *