मोबाइल चोरी की शिकायत महिला को पड़ी भारी, धड़ से अलग कर दी गर्दन

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में आपसी विवादों में हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है. अब सोनीपत के गांव गयासपुर में महिला की हत्या की गई है. महिला का शव गांव के खेतों में मिला है. जानवरों ने भी शव नोंच खाया था. बड़ी बात है कि महिला की गर्दन शरीर से अलग पड़ी थी. महिला की पहचान गांव गयासपुर में किराए पर रहने वाली गुलसिता के रूप में हुई है. वारदात की सूचना मिलने के बाद मुरथल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया गया. पुलिस ने इस पूरे मामले में गांव के रहने वाले दो युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल, सोनीपत के गांव रक्सेड़ा की रहने वाली गुलसिता नाम की महिला की शादी उमेदगढ़ के शख्स के साथ हुई थी. लेकिन दोनों का आपस में विवाद चल रहा था. इसके चलते गुलसिता गांव गयासपुर में एक मकान में किराए पर रह रही थी. गुलसिता ने कई महीने पहले गांव के दो युवकों पर मोबाइल चोरी करने की शिकायत दर्ज करवाई थी. इसके बाद दोनों युवक उसे रंजिश रखने लग गए. दोनों पर आरोप है कि उन्होंने गुलसिता की गला रेत कर हत्या कर दी और उसके शव को खेतो में फेंक कर मौके से फरार हो गए. गुलसिता की हत्या बेरहमी से की गई है और गर्दन शरीर से अलग मिली है. महिला के भाई शाहरुख ने गांव के रहने वाले फरहान और अंशु नाम के दो युवकों पर उसकी बहन की हत्या का आरोप लगाया है.

मोबाइल चोरी की शिकायत महिला को पड़ी भारी, जान देकर चुकाई कीमत, धड़ से अलग मिली गर्दन

मुरथल थाना प्रभारी जसपाल सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव ग्यासपुर के खेतों में एक महिला का शव पड़ा हुआ है. इस आधार पर हम मौके पर पहुंचे और मृतक महिला की पहचान उमेदगढ की रहने वाली गुलसिता के रूप में हुई. गांव की रहने वाले दो युवकों पर हत्या का आरोप लगा है. महिला गांव गयासपुर में एक किराए के मकान पर रहती थी.

Tags: Haryana News Today, Sonipat news today

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *