मोदीनगर में कैब चालक से हुई लूट का मामला: दो किशोर सहित तीन गिरफ्तार, मोबाइल, नगदी और कार की चाभी बरामद

मोदीनगर41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मोदीनगर में कैब चालक के साथ हुई लूट का भोजपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। दो किशोर सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से लूटी गई नगदी के 1700 रुपये, मोबाइल फोन और कार की चाभी बरामद हुई है। आरोपियों ने सवारी बनकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

23 अगस्त को मेरठ थाना नौचंदी क्षेत्र के नेहरूनगर निवासी विशाल ने भोजपुर पुलिस को लूट की सूचना दी। विशाल कैब चालक है। उसने बताया कि लालकुआं से मेरठ के लिए तीन युवकों ने कार बुक की और दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर मारपीट कर उससे नगदी, मोबाइल और कार की चाभी लूटकर ले गए। एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि वारदात का खुलासा करने के लिए पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया।

सर्विलांस एवं मुखबिर सूचना तंत्र के माध्यम से पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में अर्जुन निवासी राम चौक सी ब्लाक थाना बादलपुर और दो किशोर हैं। आरोपियों ने बताया कि वारदात वाले दिन उन्होंने शराब पी रखी थी। लालकुआं के निकट उन्हें एक मोबाइल फोन पड़ा मिला। इस मोबाइल नंबर के जरिए उन्होंने मेरठ के लिए ऑनलाइन ओला बुक की।

भोजपुर थाना क्षेत्र में पहुंचने के बाद कार को रुकवाया गया। चालक से मारपीट कर उसका फोन, 3500 रुपये, कार की चाभी लूट ली थी। लूटी गई नगदी में 1800 रुपये उसी रात शराब में खर्च हो गए थे। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपियों का पुराना कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं मिला है। किशोरों को बाल सुधार केंद्र और अर्जुन को न्यायालय में पेश होने के बाद डासना जेल भेजा गया है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *