मॉल में ठरकी अंकल खींच रहे थे लड़कियों की तस्वीर, गैलरी में दिखी ऐसी-ऐसी फोटोज

मध्य प्रदेश का इंदौर पूरे भारत में मशहूर है. मिनी मुंबई के नाम से मशहूर इंदौर को भारत के सबसे साफ़ शहर का टैग मिला है. इसके अलावा यहां देर रात भी आपको सड़कों पर रौनक दिखाई दे जाएगी. शहर के बारे में सुनकर ऐसा सोचा जा सकता है कि यहां लोगों की सोच काफी अच्छी होगी. लेकिन कहते हैं ना कि विकृत मानसिकता वाले लोग कहीं भी मौजूद हो सकते हैं. हाल ही में इंदौर के एक मॉल से ऐसे ही गिरी हुई मानसिकता वाले अंकल पकड़े गए.

सोशल मीडिया पर इंदौर के एक मॉल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मॉल बैठे अंकल को कुछ लड़के घेरे नजर आए. लड़कों का दावा था कि ये अंकल अधेड़ उम्र के होने के बाद भी मॉल में घूमने आई लड़कियों की तस्वीरें ले रहे थे. पहले तो अंकल ने इसे मानने से इंकार कर दिया. लेकिन जब उनका मोबाइल चेक किया गया, तो सबके होश उड़ गए. अंकल वाकई ठरकी निकला.

बना रहा था वीडियो
सोशल मीडिया पर इस ठरकी अंकल का वीडियो शेयर किया गया. मॉल में अपनी दोस्त के साथ घूमने आए लड़के ने इस ठरकी अंकल की हरकत को नोटिस किया. लड़के को लगा कि ये अंकल उसकी दोस्त का वीडियो बना रहा है. जब उसने अंकल पूछा तो उसने साफ़ इंकार कर दिया. इसके बाद भी लड़का नहीं माना. हंगामा करने पर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. सबने शख्स को उसका मोबाइल दिखाने को कहा. जब शख्स के फोन की गैलरी खुली तो सबके होश ही उड़ गए.

मिले ऐसे फोटोज
जब शख्स के फोन की गैलरी चेक की गई, तो सबके होश उड़ गए. शख्स की गैलरी में मॉल घूमने आई कई लड़कियों की तस्वीर थी. शख्स एक जगह पर बैठ गया था और वहीं से आने-जाने वाली लड़कियों की तस्वीर पीछे से क्लिक कर रहा था. लोगों ने शख्स तस्वीरों को डिलीट करवाया और इसकी शिकायत मॉल अथॉरिटी से कर दी. मॉल में आए एक शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जहां से ये वायरल हो गया.

Tags: Ajab Gajab, Indore news, Khabre jara hatke, Weird news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *