मॉडल को गोली मारकर होटल में घसीटा शव, बाद में लड़की की लाश को झाड़ियों में फैंका, Divya Pahuja का हत्यारा हुआ गिरफ्तार

पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के आरोपियों में से एक बलराज गिल को गुरुवार को गुरुग्राम पुलिस ने कोलकाता एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया। पहले पुलिस की जानकारी के अनुसार, गिल पंजाब के पटियाला में बस स्टैंड के पास अपना वाहन छोड़कर भाग गया था। एक अन्य संदिग्ध रवि बंगा के अभी भी गिरफ्तारी से बचने की खबर है।  पूर्व मॉडल दिव्या की कथित तौर पर गुरुग्राम में होटल मालिक अभिजीत सिंह ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। सिंह ने दो अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर शव को एक कार में ले गया और उसे पटियाला में फेंक दिया।

दिव्या पाहुजा की हत्या के आरोपी पकड़ा गया

गुरुग्राम एसीपी (अपराध) वरुण दहिया ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा “गुरुग्राम पुलिस ने मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के आरोपी बलराज गिल को गुरुवार को कोलकाता हवाई अड्डे पर हिरासत में ले लिया। वह पटियाला बस स्टैंड के पास अपनी कार छोड़ने के बाद लापता हो गया था। एक अन्य आरोपी रवि बंगा अभी भी फरार है।” एसीपी (अपराध) वरुण दहिया के मुताबिक, गिल को पश्चिम बंगाल के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से शाम 5 से 6 बजे के बीच पकड़ा गया। “हम कुछ समय से उसका पीछा कर रहे थे और पश्चिम बंगाल पुलिस की मदद से हमने उसे हिरासत में लिया। हमने हवाईअड्डा प्राधिकरण और सीआईएसएफ को सूचित कर दिया है और उसे गुड़गांव लाया जा रहा है, ”दहिया ने कहा, यह संदेह है कि वह देश छोड़ने की कोशिश कर रहा था।

5 जनवरी को गुरुग्राम पुलिस ने मॉडल के शव को ठिकाने लगाने में कथित तौर पर इस्तेमाल की गई कार की बरामदगी की घोषणा की। गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा के कांस्टेबल करण सिंह ने कहा, “कार टोल प्लाजा के पास खड़े एक सुरक्षा कैमरे में कैद हो गई थी। हमें पता चला कि वाहन पटियाला की ओर जा रहा था। हम अपराध में इस्तेमाल किए गए वाहन का पता लगाने का प्रयास कर रहे थे।” उन्होंने कहा, “यह कार है (अपराध में इस्तेमाल की गई)। हमने नंबर प्लेट और रंग के आधार पर इसकी पुष्टि की। शव को इसी कार में ले जाया गया और फेंक दिया गया।” अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को गुरुग्राम में 27 वर्षीय महिला की कथित हत्या के मामले में कम से कम तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि संदिग्धों ने शव को होटल से कार में खींच लिया।

 

 

दिव्या पाहुजा की हत्या  

27 वर्षीय पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की पिछले हफ्ते एक होटल के कमरे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था। एसीपी ने कहा कि वे गिल के साथी रवि बंगा की तलाश में हैं। उन्होंने कहा, “बंगा और गिल एक साथ हावड़ा में थे और अलग हो गए क्योंकि उनकी योजनाएं अलग थीं।” दहिया ने कहा कि वे शव ढूंढने के प्रयास कर रहे हैं और शव की बरामदगी में तेजी लाने के लिए गिल से आगे की पूछताछ की जाएगी। पाहुजा की हत्या का खुलासा तब हुआ जब उसके परिवार ने उससे संपर्क नहीं कर पाने के कारण गड़बड़ी की आशंका जताते हुए पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद, पुलिस की एक टीम मंगलवार रात सिंह के होटल पहुंची, वहां खून के धब्बे मिले और फिर सीसीटीवी फुटेज देखी गई, जिसमें दो लोगों को चादर में लिपटे एक शव को खींचते हुए और उसे नीली बीएमडब्ल्यू सेडान पर लादते हुए देखा गया। सिंह और उनके कर्मचारियों हेमराज (जो एक ही नाम से जाना जाता है), 28, और ओम प्रकाश, 23 को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि 20 वर्षीय मेघा फोगट – जिसने कथित तौर पर हत्या के हथियार और पीड़ित के आईफोन सहित पाहुजा के सामान को ठिकाने लगा दिया था – 8 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था। एसीपी दहिया ने कहा कि बंदूक और पाहुजा के सामान को बरामद करने के प्रयास जारी हैं, जिसे फोगट ने कथित तौर पर गुरुग्राम में विभिन्न स्थानों पर फेंक दिया था।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *