मैचिंग जूती पहनने की हैं शौकीन… तो जमशेदपुर में ये है बेस्ट प्लेस

आकाश कुमार/जमशेदपुर. आप भी अगर कपड़ों के साथ मैचिंग जूतियां पहनने के शौकीन हैं और महीन कारीगरी के साथ बनाई गई जूती पहनना चाहते हैं तो जमशेदपुर की अनीशा के द्वारा बनाई गई जूतियां खरीद सकते हैं. यहां जितनी भी जूतियां बनती हैं, वे पहले पंजाब से सोल और उसमे डबल कुशनिंग करवा के मंगाई जाती हैं. फिर उसमे हाथों से कलाकारी करके अलग-अलग डिजाइन की पंजाबी जूतियां बनाई जाती हैं.

इसे आर्डर करने के लिए आप इनकी इंस्टाग्राम आईडी _inarabyanisha से मंगवा सकते हैं या फिर 7280069800 में कॉल करके मनपसंद डिजाइन की जूतियां ऑर्डर कर सकते हैं. यहां आपको पंजाबी जूती के अलावा दुल्हन की भी जूतियां मिलेंगी. रेगुलर यूज़ के साथ-साथ मोजरी भी उपलब्ध है. कीमत की बात करें तो 800 रुपये से रेंज की शुरुआत होती है. 1400 रुपये तक की जूतियां यहां मिलेंगी. अगर आप बल्क क्वालिटी में मंगवाते हैं तो आपको अच्छा खासा डिस्काउंट भी मिलेगा.

पंजाबी कल्चर को किया प्रमोट
अनीशा ने बताया कि यह काम उन्होंने 2018 में शुरू किया था. शुरुआत में तो यह खुद ही बना कर पहनती थी, लेकिन घर और परिवार वालों को पसंद आया तो सभी ने उन्हें सलाह दिया कि क्यों ना आप इसे एक बिजनेस में बदलें. साथ ही साथ पंजाबी कल्चर को भी प्रमोट करें.

.

FIRST PUBLISHED : August 30, 2023, 20:48 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *