मेला देखकर लौट रही नाबालिग बच्ची को उठा ले गए लफंगे, दूसरी को उठाने में पकड़े गए, आरोपियों को लोगों के हवाले करने की मांग

हाइलाइट्स

मेला घूमने गई बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात.
नाबालिग से गैंग रेप के इस मामले में 3 आरोपी हुए अरेस्ट.
आरोपियों को ग्रामीणों के हवाले करने के लिए हंगामा हुआ.

रांची. खलारी थाना क्षेत्र में एक नाबालिक के साथ सामूहिक दुषकर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 03 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि एक आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. जानकारी के अनुसार, पीड़िता अपने परिवार और पड़ोसियों के साथ मेला घूम कर परिवार और ग्रामीणों के पीछे-पीछे चल रही थी तभी चाकू की नोंक पर बच्ची को 04 आरोपियों ने अगवा कर लिया और फिर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद देर रात बच्ची निर्वस्त्र स्थिति में परिवार के लोगों को मिली. जिसके बाद पीड़िता ने मामले की जानकारी परिजनों को दी जिसके बाद परिजन ने थाने को अवगत कराया.

नाबालिग से दुष्कर्म की घटना गुरुवार देर शाम की बताई जा रही है, लेकिन इसकी सूचना शुक्रवार को पुलिस को दी गई. पुलिस रात से ही आरोपियों को पकड़ने में जुट गई. वहीं, बस्ती के कुछ लड़के शुक्रवार शाम को उसी रास्ते में निगरानी करने लग गए. इस दौरान आरोपी युवक फिर से दूसरी लड़की को उठाने की ताक में वहां आ गए. बस्ती के लड़कों ने दौड़ाकर एक आरोपी को पकड़ लिया, इतने में पुलिस भी वहां पहुंच गई. पकड़े गए आरोपी ने अन्य साथियों का नाम बता दिया.

मामले की जानकारी देते हुए ग्रामीण एसपी हारीश बिन जमा ने बताया कि चार में से तीन आरोपी को पकड़ लिए गए हैं. जिसमें लपरा का रहने वाला मौसम अंसारी व सेल्टन मेंडिस तथा महावीर नगर का रहने वाला निकेश कुमार गुप्ता है. वहीं, चौथे आरोपी की तलाश जारी है.

वहीं, शुक्रवार की रात घटना के विरोध में ग्रामीणों ने थाना के समक्ष जमकर हंगामा किया था. वे गिरफ्तार आरोपियों की ग्रामीणों के हवाले करने की मांग पर अड़े थे, लेकिन समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया गया. लेकिन जिस तरह से बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया, उससे अब भी इलाके के लोग आक्रोशित हैं.

Tags: Gangrape, Jharkhand news, Minor girl rape, Minor Girl Rape Case, Ranchi news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *